मतदान में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए अभियान, महिलाओं ने नृत्य कर किया जागरुक

महिलाएं भी काफी अधिक संख्या में मौजूद रही

मतदान में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए अभियान, महिलाओं ने नृत्य कर किया जागरुक

इस कार्यक्रम में काफी संख्या में आमजन मौजूद रहे। कार्यक्रम की खास बात यह रही कि इसमें महिलाएं भी काफी अधिक संख्या में मौजूद रही।

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान में आम लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाए जा रहे है। आम लोगों को मतदान के लिए जागरुक करने के लिए सार्वजनित स्थलों पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जा रहा है। इसी को लेकर मालवीय नगर स्थित जवाहर सर्किल पर लोगों को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रदेश में 19 तारीख को होने वाले मतदान के लिए आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं ने डीजे की धुन पर संगीत पर नृत्य की प्रस्तुतियां दी। नृत्य के द्वारा लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम की थीम लोकतंत्र के महापर्व में भाग ले, मतदान अवश्य करे रखी गई। अल-सुबह हुए इस कार्यक्रम में काफी संख्या में आमजन मौजूद रहे। कार्यक्रम में महिलाएं भी काफी अधिक संख्या में मौजूद रही।

इस अभियान में वहां मौजूद लोगों के साथ मतदान को लेकर संवाद किया गया। लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने परिजनों से आवश्यक रूप से मतदान करवाएं। हर एक वोट महत्वपूर्ण है, इसलिए 19 तारीख को सभी काम छोड़कर सबसे पहले मतदान करें। पहले मतदान उसके बाद खान-पान यह प्रत्येक नागरिक की व्यक्तिगत जिम्मेदारी होनी चाहिए। इस दौरान महिलाओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी और गीत गाए। 

 

Tags: campaign

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार