तजिंदर सिंह ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में शामिल

पंजाब की भलाई के लिए भाजपा में शामिल हो गया

तजिंदर सिंह ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में शामिल

भाजपा पंजाब के विकास और यहां के लोगों के लिए बेहतर विकल्प है। मैं पंजाब के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करने का आग्रह करता हूं।

नई दिल्ली। पंजाब के कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के कुछ घंटों बाद यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये। बिट्टू यहां भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और पार्टी महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर बिट्टू ने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी में लगभग 35 साल बिताए हैं और मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी मुद्दों से भटक गयी है। मैं किसी के खिलाफ नहीं बोलना चाहता। मैं पंजाब की भलाई के लिए भाजपा में शामिल हो गया।

भाजपा पंजाब के विकास और यहां के लोगों के लिए बेहतर विकल्प है। मैं पंजाब के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करने का आग्रह करता हूं। बिट्टू ने हिमाचल प्रदेश के प्रभारी सचिव के साथ ही कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

सपनों के हक़ीक़त में बदलने की कहानी है फिल्म श्रीकान्त : राजकुमार राव सपनों के हक़ीक़त में बदलने की कहानी है फिल्म श्रीकान्त : राजकुमार राव
अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि आपको अपने पूरे कैरियर में ऐसी एक-दो फ़िल्में ही मिलती है जिनका किरदार...
श्रेयस अय्यर सकारात्मक के साथ चुनौतियों का करते है सामना :अभिषेक नायर
ग्राम पंचायत खेरूला में ही नरेगा में नर्सरी का बजट है नौ लाख रुपए
प्रशासनिक अनदेखी के चलते 5 दिन में मैरिज गार्डन में दूसरा हादसा, एक की हुई मौत
रवांडा में मूसलाधार बारिश से 49 लोगों की मौत, बिजली गिरने के हादसे
गौशाला में दवाओं के लिए करना होगा इंतजार
कब बजेगी टोल फ्री नम्बर 1962 की घंटी