कर्नाटक में कांग्रेस चला रही है वसूली गैंग : मोदी

दूरदर्शिता के महत्व पर जोर दिया है

कर्नाटक में कांग्रेस चला रही है वसूली गैंग : मोदी

भारत को बदलने की अपनी प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालते हुए विकासात्मक पहलों को चलाने में समर्पण और दूरदर्शिता के महत्व पर जोर दिया है।

बागलकोट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली में कांग्रेस के प्रमुख नेता राहुल गांधी पर परोक्ष हमला बोला और पार्टी पर ‘वसूली गिरोह’ चलाने का आरोप लगाया। मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान परोक्ष रूप से राहुल गांधी की हालिया अवकाश गतिविधियों का संदर्भ देते हुए कहा कि जो लोग छुट्टियां लेते रहते हैं, वे भारत की प्रगति में योगदान नहीं दे सकते। भारत को बदलने की अपनी प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालते हुए विकासात्मक पहलों को चलाने में समर्पण और दूरदर्शिता के महत्व पर जोर दिया है।

कांग्रेस ने ‘टैंकर हब’ बना दिया 
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में सरकार नहीं बल्कि ‘वसूली गैंग’ चला रही है। कर्नाटक, जो एक तकनीकी केंद्र के रूप में जाना जाता है और जिसने दुनिया में अपना नाम बनाया है, कांग्रेस ने इसे ‘टैंकर हब’ बना दिया है। कांग्रेस के नेतृत्व में राज्य की प्रतिष्ठा और शासन में कथित गिरावट देखने को मिल रही है।

विधायकों के पास विकास कार्यों के लिए पैसा नहीं
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक को अपना ‘एटीएम’ बना लिया है। इतने कम समय में इन लोगों ने कर्नाटक का सरकारी खजाना खाली कर दिया है। स्थिति इतनी गंभीर हो गई है कि विधायकों को विकास गतिविधियों के लिए धन नहीं मिल रहा है।

विपक्ष वाले मेरा नकली वीडियो बना रहे
मोदी ने उनकी छवि को कमजोर करने और झूठी कहानियों का प्रचार करने के लिए प्रौद्योगिकी का अनैतिक उपयोग करने को लेकर विपक्षी इंडिया समूह की आलोचना की। उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों की ओर से अपनाई गई कथित रणनीति पर प्रकाश डालते हुए घोषणा की, ‘जो लोग पहले ही चुनाव हार चुके हैं, वे प्रौद्योगिकी का उपयोग कर रहे हैं तथा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करके मेरे नकली वीडियो बना रहे हैं एवं गलत सूचना फैला रहे हैं।

Read More रांची में जयराम रमेश ने पूछे पीएम मोदी से 4 सवाल, क्या आपकी विचारधारा संविधान को मानती है?



Read More Stock Market : शेयर बाजार में तेजी बरकरार, सेंसेक्स ने लगाई 253.31 अंक की उछाल

Tags: modi

Post Comment

Comment List

Latest News

डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा...
CM Bhajanlal Odisha Tour : स्वाति मालीवाल के साथ जिस तरह की घटना हुई वह बहुत निंदनीय
संसाधनों से जूझ रही 60 से ज्यादा नगर पालिकाएं
विदेशी मुद्रा भंडार 2.6 अरब डॉलर के इजाफे के साथ 644.2 अरब डॉलर पर
Aseptic Loosening से खराब हुए जोड़ को फिर से रिविजन जोड़ प्रत्यारोपण कर किया ठीक
Rajasthan University बनेगा सेमीकंडक्टर रिसर्च का हब
गांधीनगर जयपुर स्टेशन पर पुनर्विकास कार्य के चलते रेल यातायात रहेगा प्रभावित