मोदी का दावा : लोकसभा चुनाव में भाजपा बनाएगी रिकॉर्ड, कांग्रेस को मिलेगी 50 से भी कम सीटें

चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला किया

मोदी का दावा : लोकसभा चुनाव में भाजपा बनाएगी रिकॉर्ड, कांग्रेस को मिलेगी 50 से भी कम सीटें

चुनाव में कांग्रेस लोकसभा में कुल सीटों का 10 प्रतिशत भी हासिल नहीं कर पायेगी और 50 से भी कम सीटें प्राप्त करेगी, जिससे वह लोकसभा में विपक्ष के दर्जे से वंचित हो जायेगी।

फुलबनी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड बनायेगी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) 400 का आंकड़ा पार करेगा। मोदी ने ओडिशा में अपने अभियान के दूसरे चरण में यहां चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने राहुल गांधी का उल्लेख करते हुए कहा कि राहुल 2024 के चुनाव में वही भाषण दे रहे है, जो उन्होंने 2014 और 2019 के चुनावों में दिया था। इस चुनाव में कांग्रेस लोकसभा में कुल सीटों का 10 प्रतिशत भी हासिल नहीं कर पायेगी और 50 से भी कम सीटें प्राप्त करेगी, जिससे वह लोकसभा में विपक्ष के दर्जे से वंचित हो जायेगी।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बार-बार यह कहकर देश को डराया है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। पाकिस्तान अब ऐसी हालत में है कि उसके पास परमाणु बम बनाये रखने के लिए पैसे नहीं हैं। कांग्रेस पर आतंकवादियों से हाथ मिलाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मानना है कि आतंकवाद का मुकाबला करने से वोट बैंक में नुकसान होगा।

 

Tags: modi

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव