डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे।

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे।    

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि डोटासरा 17 एवं 18 मई को उत्तरप्रदेश में अमेठी लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन विभिन्न सभाओं को सम्बोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार अभियान में भाग लेंगे। डोटासरा 19 एवं 20 मई को दिल्ली में पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

चतुर्वेदी ने बताया कि 21 से 28 मई तक डोटासरा हरियाणा एवं पंजाब के दौरे पर रह कर कांग्रेस के प्रत्याशियों का विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में जनसभाओं एवं नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर प्रचार करेंगे तथा कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार की बागडोर संभालेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में