डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे।

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे।    

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि डोटासरा 17 एवं 18 मई को उत्तरप्रदेश में अमेठी लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन विभिन्न सभाओं को सम्बोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार अभियान में भाग लेंगे। डोटासरा 19 एवं 20 मई को दिल्ली में पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

चतुर्वेदी ने बताया कि 21 से 28 मई तक डोटासरा हरियाणा एवं पंजाब के दौरे पर रह कर कांग्रेस के प्रत्याशियों का विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में जनसभाओं एवं नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर प्रचार करेंगे तथा कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार की बागडोर संभालेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा
शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते...
सदन में अब नहीं चल पाएगी भाजपा की मनमानी: कांग्रेस
"स्वस्थ और तंदुरुस्त राजस्थान": इस बार के बजट में चिकित्सा और स्वास्थ्य पर होगा सर्वाधिक फोकस
डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान
जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी मोदी की गारंटी: गहलोत
मोदी 30 जून को करेंगे मन की बात, देशवासियों से मांगे सुझाव
High Court के निर्देश पर अवैध खनन के खिलाफ जांच अभियान