डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे।

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे।    

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि डोटासरा 17 एवं 18 मई को उत्तरप्रदेश में अमेठी लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन विभिन्न सभाओं को सम्बोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार अभियान में भाग लेंगे। डोटासरा 19 एवं 20 मई को दिल्ली में पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

चतुर्वेदी ने बताया कि 21 से 28 मई तक डोटासरा हरियाणा एवं पंजाब के दौरे पर रह कर कांग्रेस के प्रत्याशियों का विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में जनसभाओं एवं नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर प्रचार करेंगे तथा कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार की बागडोर संभालेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश