गुरिंदर ढिल्लों नौकरी छोड़ कांग्रेस में शामिल

ढिल्लों को जल्दी ही महत्वपूर्ण पद दिया जाएगा

गुरिंदर ढिल्लों नौकरी छोड़ कांग्रेस में शामिल

यादव ने कहा कि गुरिंदर ढिल्लों कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। कुछ समय पहले ही राहुल गांधी के संपर्क में गुरिंदर आए।

नई दिल्ली। भारतीय पुलिस सेवा के पंजाब कैडर के अधिकारी रहे गुरिंदर सिंह ढिल्लों पुलिस की नौकरी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गये। कांग्रेस के पंजाब के प्रभारी देवेंद्र यादव ने ढिल्लो को पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। उन्होंने उम्मीद जताई कि पंजाब पुलिस में वरिष्ठ अधिकारी रहे ढिल्लों पंजाब की स्थिति को ठीक तरह से समझते हैं और उनके पार्टी में शामिल होने से कांग्रेस और मजबूत होगी। उन्होंने विश्वास दिलाया कि ढिल्लों को जल्दी ही महत्वपूर्ण पद दिया जाएगा। यादव ने कहा कि गुरिंदर ढिल्लों कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। कुछ समय पहले ही राहुल गांधी के संपर्क में गुरिंदर आए। वे भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पंजाब में सिक्योरिटी इंचार्ज थे। मैं गुरिंदर और उनके परिवार को धन्यवाद देता हूं कि वे हमारी विचारधारा से जुड़े और हमारे साथ आए। ढिल्लों ने इस दौरान कांग्रेस की मजबूती के लिए समर्पित भाव से काम करने का आश्वासन देते हुए कहा कि मैं श्री मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, देवेंद्र यादव और कांग्रेस कार्यालय के स्टाफ के सदस्यों का आभारी हूं और उन सभी के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं। 

उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी के प्रति अपने सभी कर्तव्यों को समर्पित भाव से निभाऊंगा। मैंने एक पुलिस अधिकारी के रूप में लगभग दो दशकों तक अपने राज्य पंजाब की सेवा की है और मैं राहुल गांधी के आशीर्वाद से यहां हूं। मैं उनसे अपने दो महत्वपूर्ण कर्तव्यों के दौरान मिला- भारत जोड़ो यात्रा के पंजाब चरण में और जब गांधी सेवा के लिए स्वर्ण मंदिर गए। मैं उनके नेतृत्व से अत्याधिक प्रभावित हूं और उन्हीं के नेतृत्व से प्रेरित होकर कांग्रेस में शामिल हुआ हूं।

 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार डोटासरा उत्तरप्रदेश, दिल्ली, हरियाणा एवं पंजाब में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द ङ्क्षसह डोटासरा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 17 से 28 मई तक लोकसभा...
CM Bhajanlal Odisha Tour : स्वाति मालीवाल के साथ जिस तरह की घटना हुई वह बहुत निंदनीय
संसाधनों से जूझ रही 60 से ज्यादा नगर पालिकाएं
विदेशी मुद्रा भंडार 2.6 अरब डॉलर के इजाफे के साथ 644.2 अरब डॉलर पर
Aseptic Loosening से खराब हुए जोड़ को फिर से रिविजन जोड़ प्रत्यारोपण कर किया ठीक
Rajasthan University बनेगा सेमीकंडक्टर रिसर्च का हब
गांधीनगर जयपुर स्टेशन पर पुनर्विकास कार्य के चलते रेल यातायात रहेगा प्रभावित