गुजरात सहित अन्य राज्यों में चुनावी माहौल बनाने जाएंगे गहलोत-डोटासरा

गुजरात सहित अन्य राज्यों में चुनावी माहौल बनाने जाएंगे गहलोत-डोटासरा

राजस्थान की सभी लोकसभा सीटों पर मतदान के बाद अब राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता दूसरे राज्यों में चुनावी प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे।

जयपुर। राजस्थान की सभी लोकसभा सीटों पर मतदान के बाद अब राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता दूसरे राज्यों में चुनावी प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तीन राज्यों में कांग्रेस के प्रचार अभियान को संभालेंगे। पीसीसी प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी तीन राज्यों में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट छत्तीसगढ़ और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह असम के प्रभारी होने के नाते इन दोनों राज्यों में चुनावी अभियान की कमान संभाले हुए हैं। पीसीसी महासचिव व प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि गहलोत गुजरात, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में पार्टी के चुनावी अभियान को धार देते हुए प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। जबकि सिंह डोटासरा पंजाब, मध्यप्रदेश और गुजरात में चुनाव प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे। श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ की सीमा पंजाब से लगती है, जबकि डूंगरपुर और बांसवाड़ा जिलों की सीमा गुजरात से लगती है। ऐसे में श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों के विधायक और नेता पंजाब के राजस्थान से सटी लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे। जबकि बांसवाड़ा-डूंगरपुर जिले के विधायक और नेता गुजरात की राजस्थान के सीमावर्ती सीटों पर कमान संभालेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित
विगत दिनों कुछ समय के लिए राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम के तहत क्षय औषधियों की केन्द्र से आपूर्ति बाधित हुई...
जहां पर समर्थन मूल्य पर सरसों चना की खरीद रहेगी शून्य, वे खरीद केंद्र अगले सीजन में होंगे बंद
फर्जी चेकिंग निरीक्षक बन कर रहा था बस चैक, पकड़ा
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
लाखेरी का जिग जेग बांध प्रशासन की अनदेखी के चलते खाली हुआ
उत्पादकों और निर्यातकों के साथ संवाद कर समाधान का प्रयास करे सरकार - आरतिया
ओवेरियन मॉस का दूरबीन से सफल ऑपरेशन