रजनीकांत की बायोपिक बनायेंगे साजिद नाडियाडवाला

रजनीकांत की बायोपिक बनायेंगे साजिद नाडियाडवाला

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत की बायोपिक बना सकते हैं।बॉलीवुड में चर्चा है कि साजिद नाडियाडवाला रजनीकांत की बायोपिक बना सकते हैं।

मुंबई । बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत की बायोपिक बना सकते हैं।बॉलीवुड में चर्चा है कि साजिद नाडियाडवाला रजनीकांत की बायोपिक बना सकते है।साजिद इन दिनों सलमान खान को लेकर फिल्म सिकंदर बना रहे हैं।चर्चा है कि साजिद रजनीकांत की बायोपिक भी बनाने वाले हैं। साजिद नाडियाडवाला रजनीकांत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।साजिद का मानना है कि रजनीकांत के एक बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने के सफर के बारे में दुनिया को बताना चाहिये। 

कहा जा रहा है कि रजनीकांत की बायोपिक बनाने के अधिकार खरीदने के लिए साजिद नाडियाडवाला ने उनके साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। पिछले कुछ महीनों से साजिद कहानी की प्रामाणिकता के लिए रजनीकांत और उनके परिवार के साथ लगातार संपर्क में हैं। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। यदि सब ठीक रहा तो अगले साल इसकी शूटिंग आरंभ होगी। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि रजनीकांत की भूमिका कौन निभायेगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News