आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

आज का काम कल पर छोड़ने की प्रवृति से नुकसान उठाना पडेगा। उच्चाधिकारियों से अनबन संभव। अकारण विवादों में फंस सकते हैं, सावधान रहें। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। व्यापार व्यवसाय में साझेदारों के सहयोग से नयी योजनाओं व कार्यों से लाभ अर्जित करेंगे।

मेष
आज का काम कल पर छोड़ने की प्रवृति से नुकसान उठाना पडेगा। उच्चाधिकारियों से अनबन संभव। अकारण विवादों में फंस सकते हैं, सावधान रहें। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। व्यापार व्यवसाय में साझेदारों के सहयोग से नयी योजनाओं व कार्यों से लाभ अर्जित करेंगे।
मिथुन
थकान भरा दिन है।अकारण चिंता के कारण मानसिक तनाव रहेगा। सब्र से काम करें। पूर्व निर्धारित कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। विद्यार्थी परिणामों से संतुष्ट रहेंगे। आर्थिक परेशानी का समाधान होगा। उधारी या रूका धन वसूलेंगे। प्रतिद्वंद्वी या शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं। 
सिंह
व्यापार व्यवसाय को लेकर दिन प्रतिदिन बनी चिंता से मुक्ति मिलेगी। प्रतिद्वंद्वी परास्त होंगे। व्यापार विस्तार के साथ नए कारोबार का भी आरंभ होगा। साझेदारों द्वारा की जा रही लापरवाही उजारगर होने से मन व्यथीत हो सकता है। पारिवारिक मामलों में सौहार्द्रपूर्ण माहौल रहेगा। 
तुला
व्यापार को लेकर बनी संशय की स्थिति अब स्पष्ट होगी। आय को लेकर अभी थोडा कष्ट उठाना पडेगा। अपने कार्य को पूर्ण करने के लिए धन की व्यवस्था कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं का सामना करना पड सकता है। कानूनी मामलों में सफलता प्राप्त होगी।
धनु
अकारण ही किसी लांछन से प्रभावित हो सकते हैं। मन को संयमित रखें, धैर्य रखें। अकारण बने विवादों से मानसिक तनाव संभव। परिवार का सहयोग मिलेगा।भूमि भवन वाहन क्रय करने का मानस है तो योजना को फिलाहल टालना ठीक रहेगा। विवादों से आज आप घिरे रहेंगे। 
कुंभ
मन प्रसन्न रहेगा। कार्यशैली व प्रतिभा से सभी को आकर्शित करेंगे। उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। साझेदारों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में लाभ कि स्थिति बनेगी। नया कारोबार प्रांरभ करने के लिए धन की व्यवस्था कर लेंगे।
वृष
पारिवारिक मामलों में समझौता करना ठीक रहेगा। सकारात्मक छवि के कारण आपकी सर्वत्र प्रशंसा होगी। व्यापार विस्तार होगा, नया कारोबार प्रारंभ करने का सही समय है। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। नौकरीपेशा को पदोन्नति व स्थानांतरण का योग। संतान का भाग्योदय होगा।
कन्या
रोजगार की तलाश समाप्त होगी। बुजूर्गों की सलाह से समस्या का समाधान कर लेंगे। परिवार व जीवनसाथी की भावनाओं को समझें प्रेम बढेगा। कार्यस्थल पर स्थिति मजबूत होगी। ऋण या उधार चुकाने का समय है, आय के स्त्रोत बढेंगे। राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी।
वृश्चिक
गत दिनों से चल रही समस्याओं का आज समाधान होगा। प्रेम संबंधों में चल रही तकरार का आज अंत होगा, संबंधों में प्रगाढता आएगी। व्यापार व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। साझेदारों के साथ नया कारोबार प्रारंभ करेंगे मित्रों से लाभ।
मकर
व्यापार व्यवसाय में आश्चर्यजनक लाभ मिलेगा। गुप्त धन प्राप्ति का योग। नौकरीपेशा को किसी विशेष कार्य के लिए अपना शतप्रतिशत देने का अवसर मिलेगा, मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। विदेशी व्यापार या सरकार से लाभ होगा। संतान को विदेशी शिक्षा के अवसर मिलेंगे।
मीन
आज का दिन शांति से व्यतीत होगा। व्यापार में स्थिरता आएगी। गत दिनों हुई हानि की भरपाई कर लेंगे। आय के स्त्रोत बढेंगे, उधारी वसूलेंगे। अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। धर्मकर्म में रूचि बढे़गी। विद्यार्थियों के लिए विदेशी शिक्षा प्राप्त करने का योग।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में