भजनलाल शर्मा अब महाराष्ट्र में करेंगे चुनाव-प्रचार

चुनावी दौरे पर रहेंगे

भजनलाल शर्मा अब महाराष्ट्र में करेंगे चुनाव-प्रचार

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 12 मई तक चुनावी दौरे पर रहेंगे। भजन लाल तेलंगाना से सीधे महाराष्ट्र के लिए रवाना होंगे। वहां पर दो दिन रात्रि विश्राम कर 12 मई को देर रात तक जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है।

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 12 मई तक चुनावी दौरे पर रहेंगे। भजनलाल तेलंगाना से अब सीधे महाराष्ट्र के लिए रवाना होंगे। वहां पर दो दिन रात्रि विश्राम कर 12 मई को देर रात तक जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार 10 मई को सुबह 10 बजे हैदराबाद के बेगम्पेट एयरपोर्ट से थोर्रूर के लिए रवाना होंगे। वहां पर वारंगल लोकसभा प्रत्याशी आरूरी रमेश के समर्थन में थोर्रूर के वंदे मातरम फाउंडेशन नितिन भवन में जन सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर पौने एक बजे बेगम्पेट से आंध्रप्रदेश के तिरूपति एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। शाम 6 बजे तिरूपति लोकसभा प्रत्याशी वरप्रसाद राव के समर्थन में तिरूपति के राम तुलसी कल्याण फंक्शन हॉल में राजस्थानी समाज सम्मेलन को संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम तिरूपति में ही करेंगे।

मुख्यमंत्री 11 मई को सुबह पौने 11 बजे घृष्णेश्वर मंदिर, संभाजी में दर्शन एवं पूजा करेंगे। दोपहर 1 बजे राजस्थानी समाज के प्रबुद्धजनों से संभाजी नगर के रामा इंटरनेशनल में भेंट करेंगे। दोपहर सवा 4 बजे औरंगाबाद से मुम्बई के लिए रवाना होंगे। शाम सवा 06 बजे दक्षिणी मुम्बई की लोकसभा प्रत्याशी यामिनी जाधव के समर्थन में कालबा देवी रोड़ स्थित भाटिया महाजन वाड़ी में राजस्थानी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। रात्रि 08 बजे उद्योगपतियों एवं व्यापारियों से संवाद करेंगे। रात्रि विश्राम मुम्बई में करेंगे।

12 मई को सुबह साढे 10 बजे जैन समाज के लीडर्स के साथ नरीमन प्वाइंट स्थित होटल ट्राइडेंट में संवाद करेंगे। सुबह साढे 11 बजे होटल ट्राइडेंट में राजस्थानी मीडिया के साथ संवाद करेंगे। दोपहर सवा 01 बजे मैक्सस मॉल में प्रवासी प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम साढे 05 बजे प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन (स्वामी विवेकानन्द एज्यूकेशन सेंटर, दहीसर ईस्ट) को संबोधित करेंगे।

Tags: bhajanlal

Post Comment

Comment List

Latest News