आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

परिवार में किसी नए मेहमान का स्वागत करेंगे। भाई के साथ नया व्यापार प्रारंभ कर सकते हैं। कार्यस्थल पर स्वयं को विवादों से घिरा पाऐंगे। उच्चाधिकारियों का सहयोग ना के बराबर रहेगा। व्यवसाय विस्तार की योजना को ड्राप करना ठीक रहेगा। विदेशी रोजगार में सावधानी बरतें।

मेष
परिवार में किसी नए मेहमान का स्वागत करेंगे। भाई के साथ नया व्यापार प्रारंभ कर सकते हैं। कार्यस्थल पर स्वयं को विवादों से घिरा पाऐंगे। उच्चाधिकारियों का सहयोग ना के बराबर रहेगा। व्यवसाय विस्तार की योजना को ड्राप करना ठीक रहेगा। विदेशी रोजगार में सावधानी बरतें। 
मिथुन
आजीविका क्षेत्र में कार्य का दबाव रहेगा, मन को शांत रखें। अनर्गल प्रपंचों में फंसने से बचें। उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यापार विस्तार के लिए अथक प्रयास करेंगे, साझेदारों की उपेक्षा से मन व्यथित हो सकता है। परिवार के बुजूर्गों के स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें।
सिंह
व्यवसाय को लेकर बनी चिंता का समाधान होगा। व्यापार विस्तार के लिए प्रयासरत रहेंगे। विदेशी व्यापार में लाभ प्राप्त होगा। भूमि, भवन, संपत्ति क्रय करने का मानस है तो समय ठीक है। कागजी कार्यवाही में सावधानी रखना आवष्यक है। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें।
तुला
आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में उन्नति होगी। नया व्यापार प्रारंभ करने का श्रेष्ठ समय है। आय को लेकर बनी असमंजस की स्थिति में सुधार होगा। बेवजह की ंिचंता के कारण आप स्वयं का समय नष्ट करेंगे। शेयर बाजार या लाटरी में निवेश से लाभ मिलेगा। संतान का सहयोग मिलेगा।
धनु
गत दिनों आई परेशानी का आज अंत होगा। परिवार व मित्रों का सहयोग मिलने से खुशी मिलेगी। साझेदारों द्वारा किया निवेश लाभ देगा। विदेशी व्यापार में लाभ होने की संभावना। शत्रु परास्त होंगे। राज्यपक्ष से लाभ होगा। संतान के स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतना आवश्यक है।
कुंभ
दिन सामान्य रहेगा।शेयर बाजार में निवेश से लाभ।  मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा।राजनीतिज्ञों को नए पद मिलने की संभावना।  घर में सामंजस्य बना रहने से शांति रहेगी। नौकरीपेशा लोगों को उच्चाधिकारियों से सहयोग मिलेगा।  जमीन जायदाद के मामले पक्ष में हल होगे।
वृष
आर्थिक तंगी का सामना करना पडेगा। अकारण धन व्यय से मन अशांत रहेगा। व्यवसाय में भागीदारियां  सफल रहेंगी किन्तु साधारण मतभेदों के कारण लाभ प्राप्त करने में असफल रहेंगे। रोजगार की तलाश पूर्ण होगी। कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने में सफल रहेंगे।
कर्क
जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। भूमि भवन के संबंध में किसी निर्णय पर पहुंचने से पूर्व अनुभवी लोगों से सलाह मशविरा करें। वाहन क्रय करने का मानस बन सकता है। व्यापार विस्तार होगा। आय के साधन बढेंगे, ऋण प्रबंधन या ऋण निस्तारण के लिए प्रयासरत रहेंगे।
कन्या
आज का दिन शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे। प्रतिद्वंद्वी परास्त होंगे। पराक्रम श्रेष्ठ रहेगा। मान सम्मान बढेगा। किसी मांगलिक या धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। रीति नीति की प्रशंसा होगी। नौकरीपेशा को पद प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। कार्यस्थल को छोड बाहर जाने का योग है।
वृश्चिक
आज कर दिन संभल कर व्यतीत करें। शत्रु या व्यवसायिक प्रतिद्वंद्वी समस्या खडी कर सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें, रक्तचाप संबंधी परेशानी हो सकती है। संतान का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में कटूता आने से मानसिक परेशानी का सामना करना पडेगा।
मकर
वाहन सुख मिलेगा। राज्यपक्ष से लाभ होगा। पिता व अनुभवी लोगों का सहयोग मिलने से कार्य में सफॅलता प्राप्त होगी। घर में शांति का माहौल रहेगा। कार्य पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा। भविष्य के लिए नई योजनाएें बनाऐंगे। सोच समझ कर निवेश करें। अनर्गल प्रपंचों से बचें।
मीन
पैतृक संपत्ति को लेकर नई योजना बनने की संभावना। स्वभाव में रूखेपन से प्रियजनों को परेशानी होगी। परिवार को समय दें। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। बिगडे काम अपनी प्रखर बुद्धि से बना लेंगे। शत्रु परेशान करने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन से प्रतिष्ठा बढेगी।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का 'राशिफल'

आज का 'राशिफल'

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा