दिल्ली से जयपुर लाते समय एसआई की पिस्टल छीन की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली

एसआई और हिस्ट्रीशीटर के बीच फायरिंग 

दिल्ली से जयपुर लाते समय एसआई की पिस्टल छीन की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली

जयपुर के विद्याधर नगर थाना के इनामी बदमाश राकेश कुमार यादव को दिल्ली से लाते समय उसने सब इंस्पेक्टर की पिस्टल छीन ली और फायरिंग कर दी।

जयपुर। जयपुर के विद्याधर नगर थाना के इनामी बदमाश राकेश कुमार यादव को दिल्ली से लाते समय उसने सब इंस्पेक्टर की पिस्टल छीन ली और फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर यादव के पैर में गोली लगी। गोली लगने से वह जमीन पर गिर गया पुलिस ने उसे तुरंत सवाई मानसिंह अस्पताल भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है।

एडिशनल डीसीपी नॉर्थ बजरंग सिंह शेखावत ने बताया की विद्याधर नगर थाने में राकेश कुमार यादव के खिलाफ रंगदारी और फायरिंग का मुकदमा दर्ज हुआ था। वह लंबे समय से फरार चल रहा था। इस दौरान टीम को सूचना मिली कि बदमाश असम के डिब्रूगढ़ में छिपा हुआ है टीम यहां से रवाना हो गई और उसे टीम ने 13 मई को डिब्रूगढ़ से राकेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया। टीम उसे लेकर दिल्ली रवाना हो गई। दिल्ली से लाते समय हुई पुलिस और यादव के बीच फायरिंग हुई।

शेखावत ने बताया कि बदमाश यादव को दिल्ली से जयपुर तीन पुलिसकर्मी ला रहे थे। रात 12:30 बजे आरोपी ने दौलतपुरा में बाथरूम करने के लिए गाड़ी रूकवाई और मौका पाकर एसआई की पिस्तौल छीन ली और फायरिंग कर दी। इस दौरान जब पुलिस ने जवाबी फायर करने का प्रयास किया तो बदमाश भागने लगा पुलिस की गोली हिस्ट्रीशीटर राकेश के पैर में लग गई।

पुलिस ने बताया कि राकेश यादव के खिलाफ विद्याधर नगर थाने में रंगदारी का मुकदमा हुआ था। राकेश ने एक ज्वैलर के बेटे पर फायरिंग की थी और उसे रंगदारी मांगी थी। राकेश सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है इसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज है।

Read More ईआरसीपी में कठूमर के गांव जोड़ने के सवाल पर पक्ष-विपक्ष में बहस

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में