INDIA Alliance के नेताओं की बैठक जारी

खड़गे एवं सोनिया गांधी समेत अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान एवं चम्पई सोरेन भी मौजूद

INDIA Alliance के नेताओं की बैठक जारी

प्रमुख विपक्षी गठबंधन आईएनडीआइए के नेताओं की आम चुनाव से पहले आयोजित बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाज्रन खड़गे के आवास पर तीन बजे शुरू हो गई है।

नई दिल्ली। प्रमुख विपक्षी गठबंधन आईएनडीआइए के नेताओं की आम चुनाव से पहले आयोजित बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाज्रन खड़गे के आवास पर तीन बजे शुरू हो गई है। बैठक में करीब एक दर्जन दलों के 27 नेता भाग ले रहे हैं। जिसमें राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान एवं झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि यह नेता आम चुनाव के बाद बनने वाली राजनीतिक परिस्थितियों पर विस्तार से चर्चा करेंगे और अपनी भमिका तय करेंगे।

यह नेता मौजूद
कांग्रेस से पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जन खड़गे, पार्टी संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल एवं प्रियंका गांधी के अलावा सपा से यूपी के पर्व सीएम अखिलेश यादव एवं रामगोपाल यादव, एनसीपी से शरद पवार एवं जितेन्द्र आव्हाड़, आम आदमी पार्टी से अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भवंत सिंह मान, राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा एवं संजय सिंह, डीएमके से टीआर बाल, राजद से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, झारखंड मुक्ति मोर्चा से चम्पई सोरेन एवं पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, नेशनल कांफ्रेंस से जम्मू—कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला, सीपीआई से डी राजा, सीपीएम से सीताराम येचुरी, शिवसेना उद्धव गुट से अनिल देसाई, सीपीआईएमएल से दीपाकंर भट्टाचार्य एवं वीआईपी पार्टी से मुकेश सहनी शामिल हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना