पुलवामा मुठभेड़ : लश्कर के दो आतंकी ढेर 

पुलवामा मुठभेड़ : लश्कर के दो आतंकी ढेर 

जब सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम निर्धारित स्थान की ओर बढ़ी, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी फायरिंग में दो आतंकवादी मारे गए। 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादी मारे गए। सूत्रों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक लश्कर का शीर्ष कमांडर रियाज अहमद डार उर्फ खालिद उर्फ शीराज था, जो सेथर गुंड काकापोरा पुलवामा का निवासी था और पिछले नौ वर्षों से सक्रिय था। करीब 35 वर्षीय डार 2015 में आतंकवाद में शामिल हो गया था और जिले में सक्रिय था। उसका मारा जाना लश्कर के लिए एक बड़ा झटका है।

पुलिस ने बताया कि एक खुफिया सूचना मिलने के बाद संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। निहामा पुलवामा इलाके में अभियान के दौरान आतंकियों और संयुक्त बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। जब सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम निर्धारित स्थान की ओर बढ़ी, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी फायरिंग में दो आतंकवादी मारे गए। 

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना