पुलवामा मुठभेड़ : लश्कर के दो आतंकी ढेर 

पुलवामा मुठभेड़ : लश्कर के दो आतंकी ढेर 

जब सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम निर्धारित स्थान की ओर बढ़ी, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी फायरिंग में दो आतंकवादी मारे गए। 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादी मारे गए। सूत्रों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक लश्कर का शीर्ष कमांडर रियाज अहमद डार उर्फ खालिद उर्फ शीराज था, जो सेथर गुंड काकापोरा पुलवामा का निवासी था और पिछले नौ वर्षों से सक्रिय था। करीब 35 वर्षीय डार 2015 में आतंकवाद में शामिल हो गया था और जिले में सक्रिय था। उसका मारा जाना लश्कर के लिए एक बड़ा झटका है।

पुलिस ने बताया कि एक खुफिया सूचना मिलने के बाद संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। निहामा पुलवामा इलाके में अभियान के दौरान आतंकियों और संयुक्त बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। जब सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम निर्धारित स्थान की ओर बढ़ी, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी फायरिंग में दो आतंकवादी मारे गए। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत
केंद्र सरकार से हमारा अनुरोध है कि आतंकवाद की समाप्ति के लिए प्रभावी कदम उठाए। आतंकवाद से लड़ाई में पूरा...
पुलिस थाना महेश नगर जयपुर दक्षिण की बड़ी कार्रवाई, मोबाईल चोरी करने वाली खट-खट गैंग का पर्दाफाश
मणिपुर-त्रिपुरा में हिंसा की घटनाएं प्रायोजित : कांग्रेस
ग्रीष्मकालीन अभिरुचि शिविर के तहत विशेष प्रदर्शनी का आयोजन, स्टूडेंट्स ने भीलवाड़ा शाहपुरा की फड़ को प्रदर्शित
RU के छात्र-छात्राओं की समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन
Stock Market Update : शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी, सेंसेक्स 51.69 अंक उछला
मुख्यमंत्री के पिता चोटिल, बाथरूम में फिसलकर गिरे, जयपुर किया सकता है रैफर