अनाज फैक्ट्री संचालक के साथ लूट: कार में रखा 9 लाख से भरा बैग ले गए बाइक सवार बदमाश

मूंडवा रोड स्थित अनाज फैक्ट्री संचालक रविंद्र गौड़ सुबह 11 बजे बीओबी बैंक से 9 लाख कैश लेकर निकला था।

अनाज फैक्ट्री संचालक के साथ लूट: कार में रखा 9 लाख से भरा बैग ले गए बाइक सवार बदमाश

दो युवक फाटक खोलकर पिछली सीट पर रखा 9 लाख से भरा बैग लेकर भाग गए।

 नागौर। शहर में सोमवार को एक ही दिन में अलग-अलग तरीके से लूट की दो वारदात सामने आई। एक तरफ जहां सुबह बदमाशों ने फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर चाय व्यापारी को लूटा तो दोपहर होते ही बाइक सवार दो बदमाश एचडीएफसी बैंक के बाहर अनाज फैक्ट्री संचालक की कार में रखे 9 लाख से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूंडवा रोड स्थित अनाज फैक्ट्री संचालक रविंद्र गौड़ सुबह 11 बजे बीओबी बैंक से 9 लाख कैश लेकर निकला था। इसके बाद वह एक चेक इनक्वायरी के लिए एचडीएफसी बैंक आया था। यहां काम पूरा करने के बाद उसने 9 लाख से भरा बैग कार की पिछली सीट पर रख दिया। इसके बाद कार स्टार्ट करता उससे पहले ही पीछे से बाइक पर दो युवक आए और कार लॉक होने से पहले ही फाटक खोलकर पिछली सीट पर रखा 9 लाख से भरा बैग लेकर भाग गए।


इंकमटैक्स अफसर बनकर पहुंचे और गहने-रुपए लेकर फरार हुए: इसी प्रकार चाय व्यवसायी पुनीत दरक के नकास गेट स्थित मकान पर सोमवार सुबह 6 बजे एक महिला और एक पुलिस की वर्दी पहने व्यक्ति समेत कुल 6 जने पहुंचे थे। उन्होंने व्यापारी दरक को बताया कि वे इनकम टैक्स ऑफिस से आए हैं।


इस दौरान व्यापारी दरक नींद में था और इनकम टैक्स का नाम सुनकर डर गया। आरोपियों ने व्यापारी दरक को धमकाते हुए कहा कि चोरी का माल खरीदते और बेचते बहुत समय हो गया है। अब पूरा माल बाहर निकलेगा। इसके बाद वो घर में तलाशी लेने लग गए। इससे पहले कि कुछ समझते वो घर में रखे 15 हजार रुपए कैश और करीब 50 हजार कीमत की अन्य सामग्री लेकर घर से निकल गए। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत