राहुल ने हिंदुओं का घोर अपमान किया, वे हिंदू के बारे में कुछ नहीं जानते, कांग्रेस हमेशा हिंदू विरोधी रही: सीएम भजनलाल

राहुल ने हिंदुओं का घोर अपमान किया, वे हिंदू के बारे में कुछ नहीं जानते, कांग्रेस हमेशा हिंदू विरोधी रही: सीएम भजनलाल

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कल देश ने देखा कि संसद के अंदर राहुल गांधी ने संसद के पटल पर हिंदुओं को हिंसक, सत्यवादी और नफरतवादी की संज्ञा दी है।

जयपुर। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी के बयान पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने निशाना साधा है। 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कल देश ने देखा कि संसद के अंदर राहुल गांधी ने संसद के पटल पर हिंदुओं को हिंसक, सत्यवादी और नफरतवादी की संज्ञा दी है। वह केवल झूठ बोल रहे हैं और 125 करोड़ हिंदुओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। कल की भाषा में उन्होंने बार-बार हिंदुओं का अपमान किया। कांग्रेस लगातार तीसरी बार उनकी लॉन्चिंग कर रही है, लेकिन जनता उन्हें बार-बार रिजेक्ट कर चुकी है। इस बार राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष के रूप में लांच करती है। राहुल गांधी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर एक भी शब्द नहीं बोला। उन्होंने सदन में केवल झूठ बोलते हुए हिंदू समाज को नीचा दिखाने का काम किया। कांग्रेस की आदत रही है कि वह तुष्टिकरण करके काम करती है। कांग्रेस सदैव हिंदू समाज के खिलाफ रही है। 2010 में गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने हिंदुओं को आतंकवादी घोषित किया था और बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। एक नेता ने हिंदुओं को तब आतंकी कहा था। हिंदुओं को हिंसक और अवसरवादी बताना संसद की गरिमा को ठेस पहुंचाना है और यह एक नेता की शोभा नहीं देता। मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि वे हिंदू के बारे में पढ़ें, उन्हें कुछ पता ही नहीं है। राहुल गांधी यह नहीं समझ सकते। संसद में यह नाटक नहीं चलेगा। उन्होंने अपनी शपथ में भगवान का नाम नहीं लिया। वर्ग विशेष को खुश करने के लिए गाली देना अपनी आदत बना चुके हैं। यही शिक्षा उन्हें अपने पूर्वजों से मिली है। इतिहास देखें और संस्कारों को सीखें। उन्होंने इतना बड़ा बयान दिया है, जिसका परिणाम उन्हें आगामी दिनों में हिंदू समाज जवाब देगा। जो हिंदू को नहीं समझ सकता, वह देश को भी नहीं समझ सकता।

Post Comment

Comment List

Latest News

आभूषण खरीदारी ही नहीं बल्कि पीढियों का रिश्ता है : सीएम भजनलाल आभूषण खरीदारी ही नहीं बल्कि पीढियों का रिश्ता है : सीएम भजनलाल
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को जयपुर ज्वैलर्स एसोसिशन के ओर से आयोजित ज्वैलरी शो जस 2024 का दीपप्रज्वलन कर...
छात्रसंघ चुनाव को लेकर प्रदर्शन
कृषकों को फार्म पौंड के लिए 1.35 लाख रुपए तक अनुदान
रेंग-रेंग कर चलता रहा यातायात, पांच मिनट के रास्ते में लगा आधा घण्टा
आज का पौधारोपण, कल का प्राकृतिक ऑक्सीजन बैंक: भांकरी
Britain Election Result : लेबर पार्टी को 326 सीटों के साथ बहुमत, ऋषि सुनक ने हार स्वीकार की
राहुल गांधी ने भगदड़ के पीड़ित परिवारों से की मुलाकात, सरकार से की अनुग्रह राशि की मांग