Owner Killing: पीहर वालों ने विवाहिता की हत्या कर गुपचुप शव जलाया

बैंक से अगवा कर ले गए थे युवती को, पुलिस ने चिता से उतारा शव

Owner Killing: पीहर वालों ने विवाहिता की हत्या कर गुपचुप शव जलाया

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला कुशवाहा उम्र 20 साल पुत्री कजोडी लाल कुशवाहा ने एक साल पहले गांव के ही रहने वाले रवि भील पुत्र अमृत भील से प्रेम विवाह कर लिया था

चंदीपुर। झालावाड़ जिले के जावर थाना क्षेत्र के शौरती गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने 20 साल की विवाहित की हत्या कर दी। परिजन महिला को बैंक से उठाकर घर ले गए और मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे। युवती का शव पूरी तरह से नहीं जल पाया, उससे पहले ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देख आरोपी भाग गए। शौरती गांव के शमशान को फिलहाल पुलिस ने जलती चिता को बुझा कर शव को अपने कब्जे में ले रखा है। ऐसे में पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी हुई है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला कुशवाहा उम्र 20 साल पुत्री कजोडी लाल कुशवाहा ने एक साल पहले गांव के ही रहने वाले रवि भील पुत्र अमृत भील से प्रेम विवाह कर लिया था और 6 माह से दोनों एक साथ बारां जिले में कहीं रह रहे थे। एक दिन पूर्व विवाहिता अपने पति के साथ बारां जिले के हरनावदा के सेंट्रल बैंक में पैसे निकालने आई थी, जहां युवती को उसके परिजनों ने घेर लिया तथा उसको जबरन अपने साथ लेकर आ गए। वहां से शिमला का पति मारपीट के डर से भाग गया तथा अपने परिजनों और परिचितों को मामले की सूचना दी। 

भागकर गाजियाबाद में की थी शादी
दस्तावेजों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला कुशवाहा और रवि भील ने गत 17 जुलाई 2023 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। दोनों ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जाकर गाजियाबाद के आर्य समाज में पहले विधिवत विवाह किया उसके पश्चात दोनों ने गाजियाबाद के मैरिज रजिस्ट्रार कार्यालय में रजिस्टर्ड मैरिज कर ली थी।

छबड़ा के पुलिस उप अधीक्षक जयप्रकाश अटल ने बताया कि बारां के हरनावदा थाने में युवती के पति रवि भील द्वारा युवती के अपहरण की रिपोर्ट सौंप गई थी, जिसके बाद पुलिस मामले में छानबीन कर रही थी तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवती को शौरती की तरफ लाए जाने की बात सामने आई। इसके पश्चात हरनावदा पुलिस भी यहां छानबीन के लिए पहुंची तो शमशान में शव जलाने का मामला सामने आया। 

Read More दिनदहाड़े चोरी की नीयत से घर में घुसे लड़के को पुलिस के किया हवाले

Post Comment

Comment List

Latest News

राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा राजनीतिक द्वेषता से कांग्रेस जनप्रतिनिधियों को निशाना बना रही भाजपा : डोटासरा
मिथ्या आरोपों को आधार बनाकर राजनैतिक दबाव में एक तरफा जांच एवं कार्रवाई करना लोकतांत्रिक व्यवस्था का हनन है। सरकार...
पंचायत-निकाय चुनाव में कांग्रेस नजर आ रही है लचर
अवैध रूप से बिना अनुमति के बने 3 विलाओ को किया सील 
पुष्य योग में हुआ प्रथम पूज्य गणपति का अभिषेक, फूल बंगला की सजी झांकी
कश्मीर के राजौरी में सेना शिविर पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक जवान घायल
कश्मीर में अमरनाथ यात्रा बहाल, गुफा मंदिर में पूजा-अर्चना की दी अनुमति
दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी दिलीप कुमार ने