जवाहर नगर में युवक पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की

पुरानी रंजिश के चलते 15-20 बदमाशों ने किया तलवार, सरिया व चाकू से हमला

जवाहर नगर में युवक पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की

रात करीब 12 बजे अपने घर जा रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें रोक कर ताबड़तोड़ हमला किया।

कोटा । जवाहर नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात को 15-20 बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी । हमले में उसका साथी भी घायल हो गया। घायल को एमबीएस में भर्ती कराया  है।  मृतक सुनील योगी व निखिल बर्धन  निवासी महावीर नगर थाना क्षेत्र और बहादुर मीणा  के बीच किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी। इसी के चलते  शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे सीएडी लिंक रोड अभय कमांड सेंटर के पास  बदमाश  एक कार में सवार होकर आए और सुनील योगी और निखिल बर्धन पर तलवार, सरिया, चाकू से ताबडतोड़ हमला कर दिया। घटना में सुनील योगी की मौके पर ही मौत हो गई तथा निखिल बर्धन गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 

 पुलिस उपधीक्षक योगेश कुमार शर्मा ने बताया कि सुनील योगी और निखिल बर्धन दोनों दोस्त हैं। सुनील और निखिल शुक्रवार रात करीब 12 बजे दशहरा मेला की और से बाइक पर सवार हो कर अपने घर जा रहे थे। तभी अभय कमांड सेंटर के पास लिंक रोड पर  कार में सवार हो कर आए 15-20 बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तलवार, चाकू तथा लोहे के सरिया से ताबड़तोड़ हमला किया। हमले में सुनील की मौत हो गई और निखिल घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर डिप्टी एसपी, एएसपी दिलीप कुमार सैनी तथा थानाधिकारी  हरिनारायण शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल भिजवाया गया । घटना स्थल पर एफएसएल टीम को बुलाया गया तथा साक्ष्य लिए गए। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें बना दी गई हैं। 
  
  मृतक स्थान बदल-बदल कर रह रहा था 
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि सुनील योगी तथा निखिल की बदमाशों के साथ  पुरानी रंजिश को लेकर दुश्मनी चल रही थी। इसके चलते सुनील और निखिल बर्धन स्थान बदल कर रह रहा था। उन्होंने बताया कि मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों कों सौंप दिया गया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना