आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

दिन सामान्य रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। योग्य और गुणी व्यक्ति से परामर्श के बिना कोई निर्णय ना लें। राज्यपक्ष से हानि की संभावना। पारिवारिक मामलों को लेकर चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी से किसी बात पर विवाद हो सकता है। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मेष
दिन सामान्य रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। योग्य और गुणी व्यक्ति से परामर्श के बिना कोई निर्णय ना लें। राज्यपक्ष से हानि की संभावना। पारिवारिक मामलों को लेकर चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी से किसी बात पर विवाद हो सकता है। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मिथुन
घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी। आर्थिक समस्या से निजात मिलेगी। नौकरी के अवसर मिलेंगे। नए रोजगार के अवसर बनेंगे। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। नौकरी और व्यवसाय में धन संबंधी समस्याओं का आप निवारण कर लेंगे।

सिंह
दिन शुभ रहेगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी खास निर्णय पर पहुंचेगे। आय में वृद्धि होगी किन्तु धन की समस्या बनी रहेगी। सरकारी नौकरी वालों के लिए आफिस राजनीति समस्या उत्पन्न करेगी। प्राइवेट नौकरी वालों के लिए व्यवसायिक दौड भाग रहेगी।

तुला
दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढेगा। व्यवसायिक कारोबार बढेगा। अचानक आए आर्थिक खर्च से परेशान रहेंगे। सकारात्मक सोच के साथ रहें, समस्याओं का समाधान होगा। ससुराल से लाभ मिल सकता है। धार्मिक कार्यों में रूचि बढेगी। सामाजिक स्तर पर छवि सुदृढ होगी।

Read More आज का राशिफल

धनु
आज का दिन शुभ रहेगा। पारिवारिक संबंध और व्यक्तिगत भविष्य की समस्यों का निवारण होगा। मित्रों से लाभ मिलेगा, परिवार के साथ धार्मिक यात्राओं का योग है। गुरूजनों और पिता का सहयोग मिलेगा। स्वयं के स्वास्थ्य के प्रति सावधानी रखें।

Read More आज का राशिफल

कुंभ
स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। पेट संबंधी परेशानी हो सकती है। आर्थिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक संबंध सतोषप्रद रहेंगे। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। कानूनी मामले सुलझने की संभावना है। साझेदारी में सावधानी रखें।

Read More साप्ताहिक राशिफल

वृष
मानसिक अशांति रहेगी। घरेलू क्लेश से मन व्यथित रहेगा। सोच समझ कर किसी निर्णय पर पहुंचे। व्यवहार और वाणी में मधुरता रखें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बन सकती है। पुराने रोग फिर से उभर सकते हैं। व्यापार में मंदी रहेगी। धन की कमी से मन विचलित रहेगा।

कर्क
आज का दिन शुभ रहेगा। मन में उमंग रहेगी। जमीन संबंधी मामलों में लाभ होगा। जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें। आर्थिक मामलों में सोच समझ कर फैसले लें। अधिकारियों व अधिनस्थों से लाभ होगा। बडे़ बुजुर्गों से सलाह मशविरा किये बिना कहीं निवेश ना करें।

कन्या
विरोधियों व पडोसियों से विवाद से बचें। चुनौतियों का सामना करना पड सकता है, मानसिक तनाव रहेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन सामान्य है, नेत्र व उदर रोग परेशान कर सकता है। व्यवसायिक कार्य विशेष की संपन्नता के लिए दुसरों का सहारा लेना पडेगा।

वृश्चिक
मुकदमेबाजी में फंस सकते है। किन्तु मामला आपके पक्ष में निर्णित हागा। परिवार में अचानक खर्च बढ सकता है। परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात जो भविष्य को लेकर परेशानी बन सकती है।

मकर
राय पक्ष व पिता से लाभ मिलेगा। नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढेंगे। अंजान लोगों से लाभ मिल सकता है। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। सामाजिक छवि सुदृढ होगी। आर्थिक परेशानी से निजात मिलेगी।

मीन
आज का दिन सामान्य है। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व पडोसियों से सावधान रहें। अनावश्यक विवाद बढ सकता है। परिवार में किसी अन्य व्यक्ति के हस्तक्षेप से तनाव का माहौल बनेगा। अपने विचारों और निर्णय पर अडिग रहें, सफलता प्राप्त होगी।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

जलदाय में तबादला पॉलिसी तैयार, 3 साल तक चीफ इंजीनियर से लेकर एईएन तक नहीं हो सकेगा ट्रांसफर जलदाय में तबादला पॉलिसी तैयार, 3 साल तक चीफ इंजीनियर से लेकर एईएन तक नहीं हो सकेगा ट्रांसफर
जलदाय विभाग में अब चीफ इंजीनियर से लेकर एईएन का तबादला तीन साल पहले नहीं हो सकेगा। साथ ही फील्ड...
40 हजार आवेदकों को मिलेगी राहत, निकायों में पट्टे के लंबित प्रकरणों का होगा निस्तारण
PM Modi Russia Tour : मास्को पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर से मोदी का भव्य स्वागत
Congress ने 70 साल तक मुस्लिम वर्क को केवल वोट बैंक समझ कर शोषण किया: जमाल सिद्दीकी
Rahul Gandhi Manipur Tour : राहुल गांधी बोले- मैं तीसरी बार मणिपुर आया लेकिन जमीन पर कोई सुधार नहीं
Gold & Silver Price: चांदी 500 रुपए और शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता
NCC Directorate के महानिदेशक ले. जनरल गुरबीरपाल सिंह  9 और 10 जुलाई  को राजस्थान दौरे पर