महिला की हत्या, खाली प्लॉट में मिला लहुलूहान शव

हत्या का मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस

महिला की हत्या, खाली प्लॉट में मिला लहुलूहान शव

महिला कचरा और थैली बीनने का काम करती थी और टापरी में रह रही थी।

कोटा। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र  में शनिवार को एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला की हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने कुन्हाड़ी पेट्रोलपंप के पीछे खाली प्लॉट से लहुलूहान हालत में पड़े महिला के शव को अपने कब्जे में किया और एम्बुलेंस से एमबीएस के मोर्चरी में रखवाया है। महिला की पहचान चंबल की छोटी पुलिया के नजदीक रहने वाली 45 वर्षीय रानी पत्नी राजू वाल्मीकि  के रूप में हुई है। महिला के दो बच्चे,एक बच्ची है। पति राजू की मौत होने के बाद से वह मुकेश नामक व्यक्ति के साथ पिछले चार साल से रह रही थी।   मृतक महिला के शरीर पर चोटों के निशान हैं। मौके पर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (एफएसएल), एमओबी और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई है। घटना स्थल से  साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। 

डिप्टी एसपी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि सूचना पर एएसपी दिलीप कुमार सैनी सहित अन्य पुलिस अधिकारी  मौके पर पहुंचे। इसके बाद एफएसएल टीम व एमओ टीम को बुलाया गया है। मौके से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।  महिला की हत्या से इंकार नहीं किया जा सकता है।   संभवत: पत्थर या अन्य किसी चीज से उसे मारा गया है। मुकेश के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा होगा।

पूर्व पति की हो गई मौत
सीआई अरविंद भारद्वाज ने बताया कि महिला के पहले पति राजू वाल्मीकि  की मौत हो गई थी, इसके बाद उसने नाता विवाह मुकेश नामक दूसरे व्यक्ति से कर लिया था। इसके बाद से वह उसी के साथ ही रह रही थी। मुकेश फरार है। मुकेश को तलाश किया जा रहा है। इस संबंध में जांच पड़ताल के बाद ही सामने आ पाएगा। मामले में महिला के बेटे की शिकायत पर हत्या का मुकदमा  दर्ज किया गया है।  महिला कचरा और थैली बीनने का काम करती थी और टापरी में रह रही थी। जांच पड़ताल के बाद ही सामने आ पाएगा। मामले में महिला के बेटे की शिकायत पर हत्या का मुकदमा  दर्ज किया गया है। महिला कचरा और थैली बीनने का काम करती थी और टापरी में रह रही थी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

लाखों की लागत से बना फायर स्टेशन ढाई साल से बेकार पड़ा लाखों की लागत से बना फायर स्टेशन ढाई साल से बेकार पड़ा
पालिका द्वारा अग्निशमन केंद्र बनवाने के बावजूद भी वर्तमान में काम नहीं आ रहा।
पूरे देश में एक जैसा हो एग्रीमेंट, बिल्डरों द्वारा खरीदारों को दिया जा रहा धोखा : सुप्रीम कोर्ट
सड़कों पर सांड मचा रहे उधम, गौशाला में जगह नहीं
एशियाई बाजरों की गिरावट के दबाव में Sensex-Nifty फिसला
दस किमी सड़क के निर्माण में देरी, खुदाई करके भूले जिम्मेदार
हेमंत सोरेन सरकार में चंपई सोरेन ने ली मंत्री पद की शपथ
J&K Terrorist Attack : कठुआ जिले के माचेड़ी में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकियों का हमला, सेना ने की जवाबी कार्रवाई