गुजरात दौरे पर राहुल बोले- हम अयोध्या की तरह गुजरात में बीजेपी को हराने जा रहे

राजकोट गेम जोन हादसे, मोरबी ब्रिज और सूरत हादसे के पीड़ितों से मिले

गुजरात दौरे पर राहुल बोले- हम अयोध्या की तरह गुजरात में बीजेपी को हराने जा रहे

कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर है। राहुल ने यहां भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमनें बीजेपी को अयोध्या में हराया है और हम अब भारतीय जनता पार्टी को गुजरात में हराने जा रहे है। 

अहमदाबाद। कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर है। राहुल ने यहां भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमनें बीजेपी को अयोध्या में हराया है और हम अब भारतीय जनता पार्टी को गुजरात में हराने जा रहे है। इसके अलावा राहुल गांधी ने राजकोट गेम जोन हादसे, मोरबी ब्रिज और सूरत हादसे के पीड़ितों से भी मुलाकात की।

कांग्रेस ऑफिस के हमले पर ये बोले
राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले हुए कांग्रेस ऑफिस पर हमले पर बोलते हुए कहा कि "मैं आपसे कहने आया हूं। इन्होंने हमारे ऑफिस पर हमला किया है, हमें डरना नहीं है। इन्होंने हमें challenge दिया है। challenge ये है कि हमें मिलकर BJP को गुजरात में हराना है। अब कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी और BJP को गुजरात में हराएगी।"

मोदी वाराणसी की जगह अयोध्या से लड़ना चाहते थे चुनाव
राहुल गांधी ने कहा कि "अयोध्या के सांसद ने बताया कि नरेंद्र मोदी जी वाराणसी से नहीं, बल्कि अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे। अयोध्या में 3 बार सर्वे कराया गया, लेकिन सर्वे वालों ने कहा कि: अगर नरेंद्र मोदी अयोध्या से चुनाव लड़ेगें तो हार जाएंगे और उनका राजनीतिक करियर ख़त्म हो जाएगा। इसलिए नरेंद्र मोदी वाराणसी से लड़े, लेकिन वहां से भी वो जान बचाकर निकले हैं।"

अयोध्या की हार पर बोले राहुल
राहुल गांधी ने अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी की हार कहा कि "मैंने संसद में अयोध्या के सांसद से पूछा कि BJP अयोध्या में क्यों हार गई? अयोध्या के सांसद ने कहा कि वहां अयोध्या के लोगों से जमीनें छीनी गईं, लोगों के दुकान-घर तोड़े गए और उन्हें मुआवजा नहीं दिया गया, वहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नाम पर किसानों की जमीन ली गई, आज तक मुआवजा नहीं दिया गया, वहां राम मंदिर के उद्घाटन में अयोध्या की जनता को नहीं बुलाया गया इसीलिए अयोध्या की जनता गुस्से में थी और उन्होंने BJP को हरा दिया।"

Read More मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की केन्द्रीय मंत्रियों से भेंट

 

Read More जाति के आधार पर कैदियों को काम देना असंवैधानिक: सुप्रीम कोर्ट

Post Comment

Comment List

Latest News