भारतीय दल के नाम एकल प्रतियोगिता  में 4, युगल और टीम वर्ग में 5 पदक

बैंकॉक में अंग प्रत्यारोपितों की विश्व चैम्पियनशिप प्रतियोगिता

भारतीय दल के नाम एकल प्रतियोगिता  में 4, युगल और टीम वर्ग में 5 पदक

खान सचिव आनन्दी व खान विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने विभाग के माइनिंग इंजीनियर आरिफ मोहम्मद शेख सहित भारतीय दल के सदस्यों को शुभकामनाएं और बधाई दी है।

जयपुर। थाईलैण्ड की राजधानी बैंकॉक में अंग प्रत्यारोपित प्रतिभागियों की प्रतियोगिता में राजस्थान माइंस विभाग के माइनिंग इंजीनियर आरिफ  मोहम्मद शेख सहित भारतीय दल ने एक स्वर्ण, एकल प्रतियोगिता में दो रजत, 2 कांस्य व 4 युगल जोड़ियों ने कांस्य व एक तिकड़ी ने कांस्य पदक भारत की झोली में डालकर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है।

प्रतियोगिता में भारतीय दल में 10 खिलाड़ियों में दिल्ली के राहुल कुमार का हार्ट ट्रांसप्लांट और दिल्ली के पराग कमल शर्मा, हरियाणा के सतबीर सिंह, राजस्थान से जयपुर के हर्षवर्धन सिंह, हितेश शर्मा, अमित कुमार, सैय्यद मुजाहिद अली नकवी, उदयपुर से रेहाना बेगम, आरिफ  मोहम्मद शेख और झुंझुनूं के भवानी सिंह का किडनी ट्रांसप्लांट हो चुका है, उदयपुर से रेहाना बेगम ने सपोर्टर केटेगरी में तथा ऑर्गन इंडिया, पाराशर फाउंडेशन संस्थान के पदाधिकारी शंकर अरोड़ा ने टीम मैनेजर के रूप में भाग लिया। खान सचिव आनन्दी व खान विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने विभाग के माइनिंग इंजीनियर आरिफ मोहम्मद शेख सहित भारतीय दल के सदस्यों को शुभकामनाएं और बधाई दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News