नकबजनों के खिलाफ कार्रवाई, दो शातिर सवाईमाधोपुर से गिरफ्तार

डेढ़ किलो चांदी, बीस ग्राम सोना बरामद, एक नकबजन के खिलाफ 22 मुकदमे  

नकबजनों के खिलाफ कार्रवाई, दो शातिर सवाईमाधोपुर से गिरफ्तार

टीम ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो अभियुक्तों का पता चल गया।

जयपुर। पुलिस थाना प्रतापनगर ने नकबजनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शातिर, मास्टरमाइंड दो नकबजनों को सवाईमाधोपुर से गिरफ्तार कर उनके पास से डेढ़ किलो चांदी और बीस ग्राम सोना जब्त किया है।

डीसीपी ईस्ट कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि तीन जुलाई को परिवादी सुरेश चन्द स्वर्णकार (48) मूल निवासी मलारना चौड सवाईमाधोपुर हाल निवास प्रतापनगर ने रिपोर्ट दी कि उसकी खुशी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है, दो जुलाई की रात चोर उसका ताला तोड़कर चांदी के आभूषण चुरा ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया।

टीम ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो अभियुक्तों का पता चल गया। पुलिस की स्पेशल टीम ने राजू शर्मा उर्फ रोहित उर्फ अर्जुन (26) निवासी देई गुर्जरों का मोहल्ला जिला बूंदी और दौलत सिंह बंजारा (25) निवासी लोधीपुरा मानटाउन सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि डेढ़ किलो चांदी और अन्य वारदात का सोना बरामद हुआ है। राजू शर्मा के खिलाफ बूंदी में 21 और टोंक के उनियारा थाने में एक मुकदमा दर्ज है। वह चोरी के मामलों में कई बार जेल जा चुका है। जबकि दौलत सिंह बंजारा के खिलाफ तीन प्रकरणों में न्यायालय में चालान पेश हो चुका है। 

Post Comment

Comment List