राजधानी जयपुर में शानदार बारिश, बारिश के बाद कई जगह फंसा ट्रैफिक

राजधानी जयपुर में शानदार बारिश, बारिश के बाद कई जगह फंसा ट्रैफिक

आज उत्तर-पूर्वी राजस्थान के ऊपर एक परिसंचरण तंत्र बना हुआ है और मानसून ट्रफ लाइन जैसलमेर, चित्तौड़गढ़ से होकर गुजर रही है।

जयपुर। उत्तर-पूर्वी राजस्थान पर परिसंचरण तंत्र के कारण राजधानी जयपुर में शाम को शानदार बारिश हुई। बारिश के कारण कई जगह सड़कों पर जाम देखने को मिला। 

आज उत्तर-पूर्वी राजस्थान के ऊपर एक परिसंचरण तंत्र बना हुआ है और मानसून ट्रफ लाइन जैसलमेर, चित्तौड़गढ़ से होकर गुजर रही है। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इसके प्रभाव से आगामी दो-तीन दिन जोधपुर उदयपुर, कोटा, जयपुर, अजमेर व बीकानेर संभाग के कुछ भागों में मेघगर्जन के साथ बारिश की गतिविधियां होने की प्रबल संभावना है।

9-10 जुलाई को भी मेघगर्जन के साथ मध्यम से तेज बारिश की गतिविधियां दक्षिणी राजस्थान के जोधपुर, उदयपुर व कोटा संभाग के कुछ भागों में जारी रहने की संभावना है। इस दौरान उदयपुर संभाग में कहीं-कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। दिनांक 11 जुलाई से भारी बारिश की गतिविधियों में कमी होने तथा केवल छुटपुट स्थानों पर मेघगर्जन के साथ हल्की मध्यम बारिश होने की संभावना है।


वहीं राजस्थान में मानसून की एंट्री के बाद से लगातार बारिश हो रही है। सोमवार सुबह जयपुर के अलग-अलग इलाकों में रिमझिम बारिश की शुरुआत हुई। कभी तेज तो कभी धीमी बारिश का दौर चलता रहा।आज सुबह करीब 10:30 बजे जैसलमेर के सम, मोहनगढ़, देवा, चेलक, कुम्हार कोठा, खुहड़ी,रूपसी समेत कई ग्रामीण इलाकों में हल्की बरसात शुरू हुई। बारिश से यहां मौसम सुहाना हो गया है।

Read More सीईटी अभ्यर्थियों को गृह जिले में ही मिलेगा एग्जाम सेंटर

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट  भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद, कश्मीर में हारेंगे भ्रष्ट 
चुघ ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में गरीबों के लिए काम किया...
यूफोरिया 2024: फ्रेशर्स पार्टी में गर्ल्स ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा, रैंप वॉक पर बिखेरे जलवे
कलाकृतियों में दिखी भारतीय पारंपरिक लघु चित्रकला की झलक
जयपुर में सीनियर राष्ट्रीय महिला फुटबॉल का आगाज, पंजाब ने उत्तराखंड को 3-1 से हरा हासिल किए तीन अंक
बिहार में तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत, अन्य लापता
उत्तर कोरिया के साथ रणनीतिक समन्वय मजबूत करने के लिए तैयार है चीन : जिनपिंग
ऑपरेशन गरिमा के तहत महिलाओं को किया जागरूक