Rahul Gandhi Manipur Tour : राहुल गांधी बोले- मैं तीसरी बार मणिपुर आया लेकिन जमीन पर कोई सुधार नहीं

Rahul Gandhi Manipur Tour : राहुल गांधी बोले- मैं तीसरी बार मणिपुर आया लेकिन जमीन पर कोई सुधार नहीं

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज मणिपुर दौरे पर है। राहुल गांधी ने राहत शिविरों में जायजा लेने के बाद और गवर्नर से मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा है कि मैं तीसरी बार मणिपुर आया हूं लेकिन जमीन पर यहां कोई सुधार नहीं हुआ है। 

इंपाल। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज मणिपुर दौरे पर है। राहुल गांधी ने राहत शिविरों में जायजा लेने के बाद और गवर्नर से मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा है कि मैं तीसरी बार मणिपुर आया हूं लेकिन जमीन पर यहां कोई सुधार नहीं हुआ है। 

राहुल गांधी ने कहा कि "मैं तीसरी बार मणिपुर आया हूं। मैंने सोचा था कि जमीन पर काफी सुधार हुआ होगा, मगर दुख की बात है कि मुझे सुधार नहीं दिखा। मैं राहत शिविर में लोगों से मिला, उनके दिल की बातें सुनीं, उनका दर्द देखा और समझा। मैं ये कहना चाहता हूं कि हिंसा और नफरत से कोई रास्ता नहीं निकलेगा। मोहब्बत, सम्मान और भाईचारे से समाधान निकल सकता है। हमने गवर्नर से बात की और उन्हें बताया कि कांग्रेस पार्टी से जो भी बन पड़ेगा, हम करेंगे। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि वो मणिपुर आकर यहां जो हो रहा है, उसे समझने की कोशिश करें। यहां के लोगों के दर्द को सुनें और समझें। पूरा देश चाहता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर आकर जनता की बात सुनें, ताकि लोगों को एक भरोसा मिले।"

Post Comment

Comment List