Kalki 2898 AD: नाग अश्विन ने एक्शन सीक्वेंस के लिए किए थे 65-70 शूट दिन डेडिकेट

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन ने एक्शन सीक्वेंस के लिए किए थे 65-70 शूट दिन डेडिकेट

कल्कि 2898 एडी इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है।

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने निर्देशक नाग अश्विन ने अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी में एक्शन सीक्वेंस के लिए  65-70 शूट दिन डेडिकेट किया था।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं।

कल्कि 2898 एडी इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। वर्ल्डवाइड कल्कि 2898 एडी ने ग्रास 900 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म होने के नाते, इसकी सफलता का श्रेय काफी हद तक इसके लुभावने एक्शन दृश्यों को दिया जा सकता है, जिसके बारे में निर्देशक नाग अश्विन ने खुलासा किया है कि शूटिंग के दिनों में 65-70 समय लगा। इन हाई-ऑक्टेन दृश्यों के केंद्र में क्रमश: महानायक अमिताभ बच्चन और प्रभास द्वारा निभाए गए अश्वत्थामा और भैरव के चरित्र हैं। भैरव, अपने उच्च तकनीक कौशल और भविष्य के साथी बुज्जी के साथ, और अश्वत्थामा, अपनी रणनीतिक प्रतिभा और युद्ध कौशल के साथ, एक आकर्षक गतिशीलता बनाते हैं जो रोमांचकारी और ²श्य रूप से मंत्रमुग्ध करने वाला दोनों है।

कल्कि 2898 एड़ी में प्रत्येक लड़ाई, पीछा और युद्ध को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जिसमें जटिल कोरियोग्राफी को अभिनव सिनेमैटोग्राफी के साथ जोड़ा गया है। फिल्म निर्माताओं ने भविष्य के युद्धक्षेत्रों और महाभारत युद्ध के अति-यथार्थवादी पुनर्निर्माणों को बनाने के लिए वैश्विक स्तर के वीएफएक्स का उपयोग करते हुए दृश्य कथा कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाया है। 

Read More सुब्रता की नई फिल्म गगन गमन का मुंबई फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर आज

Post Comment

Comment List

Latest News

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देकर हासिल करेंगे नेट जीरो का लक्ष्य: नागर
भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने कहा कि विश्व की करीब एक-चौथाई जनसंख्या तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था में 28 प्रतिशत...
जन औषधि केंद्र:  वर्ष 2024-25 में हुई 1 हजार करोड़ की दवाओं की बिक्री
भाजपा‌ ने पंजाब, मेघालय के उपचुनावों के उम्मीदवार किए घोषित
जवाहर कला केन्द्र: लोकरंग महोत्सव लोक कला प्रस्तुतियों को मिल रही खूब सराहना
भवन बना नहीं,करोड़ों की जमीन पर खड़े हो रहे संवेदक के वाहन
Bhool Bhulaiyaa3: रोमांटिक ट्रैक 'जाना समझो ना' रिलीज, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज
डीएपी की किल्लत से किसान परेशान