J&K Terrorists Attack: कठुआ में आतंकवादियों की तलाश में जुटी सेना

J&K Terrorists Attack: कठुआ में आतंकवादियों की तलाश में जुटी सेना

पुलिस ने कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर डोडा जिले के गोली-गादी वन क्षेत्र में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान (कासो) शुरू किया।

श्रीनगर। सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के मछेड़ी इलाके में गश्त कर रहे एक ट्रक पर छिपकर हमला करने वाले आतंकवादियों के खिलाफ मंगलवार को बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकवादियों की संख्या तीन बताई जा रही है।  सुरक्षा बलों ने बताया कि कठुआ के मछेड़ी क्षेत्र के लोहाई ब्लॉक के बदनोत गांव में सोमवार को ट्रक पर आतंकवादियों के हमले के बाद शुरू हुई, मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए और कई अन्य घायल हो गए।  सेना, पुलिस, विशेष अभियान समूह की संयुक्त टीम मछेड़ी के वन क्षेत्र में छिपे संदिग्ध आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी ले रही है।  

आतंकी हमले में शहीद हुए पांचों जवान उत्तराखंड के
जम्मू के कठुआ में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के पांच जवानों के पार्थिव शरीर जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पांचों शहीद जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। अपने वीर सपूतों के बलिदान को याद कर मुख्यमंत्री भावुक नज़र आए। 

डोडा में मुठभेड़ जारी
जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के एक समूह के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर डोडा जिले के गोली-गादी वन क्षेत्र में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान (कासो) शुरू किया। उन्होंने कहा कि दो से तीन आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की, जिसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया गया और मुठभेड़ शुरू हो गई। खबर लिखे जाने तक गोलीबारी जारी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना