महिलाओं के लिए सिंगल विंडो एवं पीएम यूनिटी मॉल, राजस्थान मंडपम बजट की सौगात - ललिता कुच्छल

महिलाओं के लिए सिंगल विंडो एवं पीएम यूनिटी मॉल, राजस्थान मंडपम बजट की सौगात - ललिता कुच्छल

फोर्टी वूमेन विंग की जनरल सेक्रेटरी ललिता कुच्छल ने कहा कि मुख्यमंत्री भजन लाल एवं वित्त मंत्री दिया कुमारी की बजट घोषणाओं ने राजस्थान के विकास एवं उद्योग को एक नया रुख देना सुनिश्चित किया है, जो सराहनीय है।

जयपुर। फोर्टी वूमेन विंग की जनरल सेक्रेटरी ललिता कुच्छल ने कहा कि मुख्यमंत्री भजन लाल एवं वित्त मंत्री दिया कुमारी की बजट घोषणाओं ने राजस्थान के विकास एवं उद्योग को एक नया रुख देना सुनिश्चित किया है, जो सराहनीय है। फोर्टी द्वारा दिए गए अधिकांश सुझावों को बजट में शामिल किए जाने पर हम सरकार का आभार व्यक्त करते हैं। महिला उद्यमियों के लिए सिंगल विंडो की डिमांड हम काफी लंबे समय से कर रहे थे और इस बार बजट में इसे पूरा किया गया है। इससे महिला उद्यमियों को एक मंच पर सभी जानकारी मिल पाएगी। यह सराहनीय कदम है। लेकिन इस घोषणा का धरातल पर भी उतरना जरूरी है। इसके साथ ही महिला सुरक्षा, स्वास्थ्य और स्कील डेवलपमेंट से जुड़ी घोषणाएं भी स्वागत योग्य हैं। पीएम यूनिटी मॉल और राजस्थान मंडपम जयपुर को बजट की सौगात है। राजस्थान के औद्योगिक विकास के लिए अधिकांश सभी क्षेत्रों को बजट में सम्मिलित किया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश