कांग्रेस के कुशासन को मिटाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने की मेहनत : भजनलाल

हर वादे को पूरा करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है

कांग्रेस के कुशासन को मिटाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने की मेहनत : भजनलाल

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है, हम राजस्थान में संकल्प पत्र को पूरा कर रहे, आने वाले दिनों में दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था हमारी होगी।

जयपुर। सीतापुरा स्थित जयपुर एग्जीबिशन एंड कनवैंशन सेंटर (जेईसीसी) में भाजपा की वृहद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत से 62 साल बाद  इतिहास रचा और मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का काम किया। विधानसभा चुनाव से पहले सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया था, मोदी के विजन को लेकर आप साथ चले, मैं भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता की ताकत को पहचानता हूं, चुनाव से पहले हमने गांव-गांव पहुंचकर समस्याएं जानी और इसी ताकत से हमने प्रदेश और केंद्र में सरकार बनाई, हम हर वादे को पूरा करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है, हम राजस्थान में संकल्प पत्र को पूरा कर रहे, आने वाले दिनों में दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था हमारी होगी। हरियाणा में फिर से हमारी सरकार बनेगी, हमें पता है कि हमारा कार्यकर्ता किस तरीके से मेहनत करता है, कांग्रेस के कुशासन को मिटाने के लिए आपने तोड़ मेहनत की थी, राजस्थान के कार्यकर्ता ने एक विजन के साथ काम किया और जीत दर्ज करवायी।

इस कार्यक्रम की अंतिम पंक्ति में जो कार्यकर्ता बैठे हैं उनमें से भी मैं एक एक को जानता हूं, उनकी मेहनत और शक्ति को मैं प्रणाम करता हूं'। यमुना के पानी के नाम पर कांग्रेस ने शेखावाटी की जनता से लगातार छल किया, कांग्रेस जनता के बीच में काम नहीं करना चाहती, हमने 17 फरवरी को हरियाणा से समझौता कर यमुना जल लाने की शुरुआत कर दी। इसी तरह हमारी सरकार आते ही दिल्ली में मध्य प्रदेश के साथी ईआरसीपी पर समझौता हुआ, राजस्थान में ईआरसीपी के बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास और उद्धघाटन भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

6 माह में 45 प्रतिशत बजट घोषणाएं पूरी की हैं
प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बजट घोषणाओं की तारीफ करते हुए कहा कि क्षमा में 45 फ़ीसदी बजट घोषणाएं पूरी की है। हमे राज्य में देश में जो जिम्मेदारी दी उसे पूरा करना है. हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। दुनिया के कई लोग मोदी को पीएम नहीं बनने के लिए वित्त पोषण कर रहे थे। तमाम बाधाएं टूट गई और मोदी की फिर से सरकार बनी है। 10 साल में देश की उम्मीदों पर मोदी खरे उतरे हैं।

Read More बंजारा बस्ती की मुख्य सड़क बनी ताल तलैया

 

Read More कांग्रेस के उम्मीदवारों पर चल रहे है केस, पार्टी को दागी पसंद : अनिल

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश