अशोकउद्दीन’ को सिर्फ मुस्लिम वोट की चिंता: दिलावर

भाजपा प्रदेश महामंत्री दिलावर का बड़ा बयान

अशोकउद्दीन’ को सिर्फ मुस्लिम वोट की चिंता: दिलावर

ब्यूरो/नवज्योति, उदयपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री को नया नाम ‘अशोकउद्दीन’ देते हुए कहा कि वे पूरी तरह से हिंदू विरोधी हैं, क्योंकि उन्हें सिर्फ मुसलमानों के वोट बचाने की चिंता है।

उदयपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री को नया नाम ‘अशोकउद्दीन’ देते हुए कहा कि वे पूरी तरह से हिंदू विरोधी हैं, क्योंकि उन्हें सिर्फ मुसलमानों के वोट बचाने की चिंता है।


दिलावर शनिवार को यहां पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने मुख्यमंत्री के इशारे पर अलवर में 300 साल पुराना मंदिर को अतिक्रमण के नाम पर तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम 10 नगर पालिका से प्रस्ताव तैयार करते हैं, क्या गहलोत किसी मस्जिद को तोड़ने में सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि जो आतंक फैलाने वाला और आतंकवाद का साथ देने वाला, दोनों ही आतंकवादी होते हैं। रामगंज मंडी विधायक दिलावर ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि अब हिंदू विरोधी भी कोट-पेंट पर जनेऊ धारण करने लगे हैं। इस पार्टी के लोग नाकारा और निकम्मे हैं और बुद्धु भी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं कि हिंदू लडके मंदिरों में लड़कियां छेड़ने जाते हैं, अब कांग्रेसी भी तो मंदिर जाते हैं, क्या वे भी वहां लड़कियां छेड़ने जाते हैं।
 
हमारे घर अंधेरा, रोजेदारों को तकलीफ न हो
दिलावर ने कहा कि गहलोत ने मुस्लिम बहुल बस्तियों में बिजली कटौती नहीं करने का लिखित आदेश दे दिया। इधर, हमारे किसी घर में उत्सव है, शादी है या अन्य कोई आयोजन है तो उससे गहलोत को कोई मतलब नहीं है। स्कूल के छोटे बच्चे 5वीं बोर्ड परीक्षा के नाम पर 8 से 10 किलो मीटर दूर तक गर्मी में तपते हुए जाएं, लेकिन रोजेदारों को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए।

सांप्रदायिकता फैलाना ही कांग्रेस का उद्देश्य
दिलावर ने दावा किया कि वर्ष 2011 में कांग्रेस सांप्रदायिक लक्ष्य हिंसा अधिनियम का प्रस्ताव लाना चाहती थी। इसकी मूल बात यह थी कि यदि हिंदू-मुस्लिम दंगे हो जाएं और उसमें किसी मुस्लिम पर दोष सिद्ध हो जाए तब भी दोषी हिंदू को ही माना जाएगा। दरअसल, कांग्रेस का मुख्य उद्देश्य ही सांप्रदायिकता फैलाना है। उदयपुर में हो रहे कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर प्रार्थना है कि भगवान उनका उद्देश्य पूरा करे।

 

Read More लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 

 

Read More लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत