साप्ताहिक राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिपफल

साप्ताहिक राशिफल

मित्रों से मुलाकात हो सकती है। नजदीक की यात्रा भी कर सकते हैं। । संतान पक्ष से   शुभ समाचार प्राप्त होगा। जीवन साथी के साथ  संबंध में मधुरता रहेगी।    स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। कोई नया वाहन घर में आ सकता है।

मेष 
मित्रों से मुलाकात हो सकती है। नजदीक की यात्रा भी कर सकते हैं। । संतान पक्ष से   शुभ समाचार प्राप्त होगा। जीवन साथी के साथ  संबंध में मधुरता रहेगी।    स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। कोई नया वाहन घर में आ सकता है।

मिथुन 
सप्ताह का प्रारंभ हर्ष के साथ होगा। अधिकारियों की कृपा प्राप्त होगी। किसी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। मन मे शांति महसूस करेंगे। भाई- बहनों का आगमन मन में हर्ष की वृद्धि करेगा। वर्षाजनित समस्या परेशान कर सकती है।

सिंह 
असीमित धन के खर्च की संभावना है। स्वभाव में गर्मी महसूस करेंगे। मित्रों से अनबन हो सकती है। धन लाभ का समाचार प्राप्त होगा। जीवनसाथी से भी वैचारिक मतभेद हो सकते हंै । बेरोजगार  युवाओं को रोजगार प्राप्त हो सकता है।

तुला 
सप्ताह के प्रारंभ  में कार्यक्षेत्र  में शुभ समाचार प्राप्त होगा। स्वास्थ्य की अनदेखी कतई न करें। धन लाभ होने की पूरी संभावना है। अधिकारियों के साथ सम्बंध मधुर होंगे। परिवार के साथ दूर की यात्रा का  योग है। धन का व्यय अधिक होगा।

Read More आज का राशिफल

धनु 
जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। पितृ पक्ष से किसी अचल संपत्ति के प्राप्ति का योग है।  मित्रों से मुलाकात होगी। मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा। वाहन चलाने में सावधानी बरतें।  कोर्ट-कचहरी का मामला हो सकता है।

कुंभ 
धन की आवक रहेगी। प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में मेहमानों की आवाजाही से खर्चे होंगे। प्रेम प्रसंगों में सफलता प्राप्त होगी। अविवाहित जातकों के विवाह तय हो सकते हंै। प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी।वृषभ 
सुख में कमी महसूस होगी । कोई नया प्रोजेक्ट कार्य करने को मिल सकता है। कामकाज के सिलसिले में यात्रा का योग बनेगा। सुखद समाचार प्राप्ति का योग है। बेरोजगार   को रोजगार की प्राप्ति हो सकती है।  किसी समारोह में शामिल होंगे। 

कर्क 
नवीन समाचार आश्चर्य चकित करेगा। सूर्य का गोचर  बदलने से धन लाभ की स्थिति बनेगी। कार्यक्षेत्र में भी वर्चस्व स्थापित होगा। बहुत समय से प्रतीक्षित कार्य के पूर्ण होने से प्रसन्नता की प्राप्ति होगी। पैतृक जायदाद मिल सकती है।

कन्या
जीवन साथी के साथ समय व्यतीत करेंगे। मित्रों से मेल - मुलाकात में समय व्यतीत होगा। सप्ताहांत में माता से मुलाकात होगी। नई जमीन खरीदने का योग है। कार्यक्षेत्र में पराक्रम बढ़ने से मन में अहंकार आ सकता है। 

वृश्चिक 
भाग्य  की उन्नति होने से मन में अत्यधिक प्रसन्नता रहेगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। सप्ताहांत में वाहन चलाने में सावधानी रखें। नया व्यापार करने का योग बन रहा है।  
पूरा सप्ताह सही  से गुजरेगा ।  दुर्घटना का भय रहेगा।   सिर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें, वरना परिजनों से सम्बंध बिगड़ सकते हैं। हनुमानजी की आराधना विशेष फलदायक होगी।

मीन
निसंतान दंपति को संतान प्राप्ति हो सकती है। सप्ताह मध्य में स्वास्थ्य में कुछ समस्या महसूस करेंगे। गर्दन अथवा कमर में दर्द हो सकता है।  मित्रों से मुलाकात होगी। कोई नया व्यापार भी प्रारंभ कर सकते हंै। साझेदारी किसी से ना करें।मकर 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश