विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, प्राथमिकता से कराएं जाएंगे कार्य- रामबिलास मीना

डिडवाना सीएचसी को बनाया जाएगा मॉडल

विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, प्राथमिकता से कराएं जाएंगे कार्य- रामबिलास मीना

बीछा मे एनिकट निर्माण/मरम्मत और जीर्णोद्धार हेतु 07.00 करोड रूपए स्वीकृत और रामगढपचवारा में नवीन कृषि मंडी की स्थापना की घोषणा की गई है।

दौसा। विधायक रामबिलास मीना ने कहा कि लालसोट विधानसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में कोई कसर बाकी नहीं रहने देंगे। जहां भी आवश्यकता होगी विकास कार्य प्राथमिकता के साथ कराए जाएंगे। विधायक रामबिलास मीना लालसोट कस्बे में कोथून रोड स्थित होटल केसर गुलाब पर अपने अभिनंदन और स्वागत सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कार्यकर्ताओं और आम जन को संबोधित करते हुए यह बात कही।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि डिडवाना सीएचसी को मॉडल के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के 6 माह के भीतर ही राज्य के परिवर्तित बजट में मुख्यमंत्री द्वारा लालसोट विधानसभा क्षेत्र में कई बड़ी सौगातें दी है इसके लिए वे और क्षेत्र की जनता उनकी आभारी है।

विधायक मीना ने कहा कि उनके आग्रह पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राज्य के परिवर्तित बजट में विधानसभा क्षेत्र लालसोट में 20 हैंडपंप और 10 ट्यूबवेल, लालसोट से खटवा सड़क का नवीनीकरण और चौडाईकरण (09.25 किमी.) हेतु 05 करोड 10 लाख रूपए स्वीकृत, एनएच 148 डूंगरपुर मोड से डोब वाया हरिपुरा सडक नवीनीकरण और चौडाईकरण (06.10 किमी.) हेतु 05 करोड 49 लाख रुपए स्वीकृत, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र श्यामपुरा कलां को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्रमोन्नत, राहूवास में उपखंड कार्यालय स्वीकृत,नगर पालिका लालसोट को नगरपरिषद में क्रमोन्नत किया गया है।
इसी तरह बीछा मे एनिकट निर्माण/मरम्मत और जीर्णोद्धार हेतु 07.00 करोड रूपए स्वीकृत और रामगढपचवारा में नवीन कृषि मंडी की स्थापना की घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि आगे भी क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे। इस अवसर पर विधायक रामबिलास मीना ने कहा कि वे क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं के विश्वास को कायम रखते हुए क्षेत्र के विकास में सदैव प्रयासरत रहेंगे। इस अवसर पर विधायक मीना का 51 किलो की माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत और अभिनंदन करते उनका आभार जताया। इस अवसर पर नगर पालिका चेयरमैन पिंकी चतुर्वेदी, दोसा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कन्हैया लाल मीणा, समाजसेवी सोनू बिनौरी, हरिनारायण माठा, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा, पूर्व आईएएस ब्रजमोहन मीणा, भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष रतनलाल सैनी, पूर्व चेयरमैन जगदीश सैनी, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सत्यनारायण बोहरा, रूपसिंह बैपलावत, कान्जी मीना, पुरुषोत्तम जोशी, शंभू लाल कुईवाले, शिव शंकर जोशी, राकेश जोशी, बलराम बैरवा, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दीपक जोशी, सतपाल मीना, पूर्व उप प्रधान केदार मीना, अनिल बुर्जा सहित नगर पालिका पार्षद गण, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता गणों सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर मंचासीन अतिथियों का भी माला और साफा पहनकर भव्य स्वागत किया गया।

विधायक रामबिलास मीना के स्वागत सम्मान समारोह में बिछाए पलक पावड़े, जगह-जगह भव्य स्वागत, स्वागत में उमड़े लोग
लालसोट विधायक रामबिलास मीना के लालसोट आगमन पर जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। लालसोट नगर पालिका कार्यालय पर चैयरमेन पिंकी चतुर्वेदी के नेतृत्व काफी संख्या में लोगों ने विधायक मीना का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर जमकर आतिशबाजी भी की गई। इस दौरान पालिका पार्षद, भाजपा कार्यकर्ता और काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। इसी तरह राजौली मोड, बस स्टैंड, बड़ाया धर्मशाला, नगर पालिका कार्यालय, कोथून रोड पर जगह-जगह लोग विधायक मीना के स्वागत को आतुर नजर आए तथा उनके पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। विधायक मीना के सम्मान में जगह-जगह स्वागत द्वार लगाए गए। डिडवाना ग्राम में बस स्टैंड पर विधायक रामबिलास मीना का भव्य स्वागत किया गया।
इस दौरान रामकरण चोपड़ा रामकिशोर पाटीवाला, रामावतार शर्मा, रामगोपाल पटेल, प्रकाश चोपड़ा, प्रभु लाल सैनी, राम प्रसाद पाटीवाला, मोतीलाल, राम मनोहर गुप्ता, प्रकाश सैनी, हनुमान शर्मा नेताजी, प्रकाश पटेल सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।
बाईस मील डिडवाना पर विधायक मीना का विष्णु कुई वाला, राकेश सामोत्या, ओमकार पीथावत, गंगा साईं सैनी ओमप्रकाश सैनी रामविलास शर्मा दिनेश सैनी कमलेश पिसावत रामशिलाल सैनी बाबूलाल बोहरा सहित काफी संख्या में लोगों ने स्वागत किया। विधायक मीना तुंगा रोड से प्रहलादपुरा से वाहनों के काफिले के साथ जुलूस के रूप में लालसोट पहुंचे। इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश