BJP विधायक का सरकार के खिलाफ संदेश, यूपी में हलचल

सपा ने दिया ब्राह्मण बनाम ठाकुर का रूप, अखिलेश ने देखी अपनी कामयाबी 

BJP विधायक का सरकार के खिलाफ संदेश, यूपी में हलचल

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपा की आम जनता का शोषण करने वालीए समाज को तोड़ने वाली नकारात्मक राजनीति के पास पीडीए की पॉजिटिव पॉलिटिक्स का कोई जवाब नहीं है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर की बदलापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रमेशचंद्र मिश्रा के वीडियो संदेश ने राजनीति में हलचल बढ़ा दी है। भाजपा विधायक के वीडियो संदेश के बाद राजनीति शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम से पोस्ट किया गया है कि भाजपा के ब्राह्मण विधायक रमेश मिश्रा ने यूपी के ठाकुर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ  खुलकर मोर्चा खोल दिया है।  ब्राह्मण मिश्रा का कहना है कि केंद्र की भाजपा सरकार यूपी में बड़े निर्णय ले, वरना आज की तारीख में 2027 में यूपी में भाजपा सरकार रिपीट नहीं होगी। भाजपा विधायक खुद स्वीकार कर रहे हैं कि आज के परिदृश्य में सपा सरकार 2027 में बनेगी। 

उधर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले, गुरुवार को भाजपा के ही वरिष्ठ नेता मोती सिंह ने तो अपने 42 साल पर सात साल भारी बता दिए। अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए लिखा कि पीडीए सकारात्मक सौहार्द का नया इतिहास लिखने वाली है। पीडीए की रणनीति का जिक्र करते हुए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा। उनकी राजनीति को शोषण करने वाली नकारात्मक राजनीति बताया है। 

अखिलेश यादव ने पोस्ट में लिखा
समाजवादी पार्टी की नीति का जिक्र किया। वह है, आम जनता को उसका हक दिलवानेवाली, आम जनता का कल्याण करनेवाली, शोषण, उत्पीड़न से आम जनता की रक्षा करनेवाली, संविधान-आरक्षण को बचानेवाली, पिछड़े-दलितों-अल्पसंख्यकों, आदिवासियों, आधी आबादी और अगड़ों में भी उत्पीड़ितों को प्रभुत्ववादियों के अत्याचार से बचानेवाल, किसान, मजदूर, महिला, युवा, कारोबारी, नौकरीपेशा, दुकानदारों और बाकी सबका ख्याल रखनेवाली आदि।

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपा की आम जनता का शोषण करने वालीए समाज को तोड़ने वाली नकारात्मक राजनीति के पास पीडीए की पॉजिटिव पॉलिटिक्स का कोई जवाब नहीं है। इसीलिए भाजपा के अपने ही लोगों में हड़बड़ाहट है। पीडीए ही भाजपा के अंदर बाहर भगदड़ का कारण बन रहा है। भाजपा के तथाकथित सहयोगी भी या तो किसी बहाने से भाजपा से बाहर आना चाहते हैं या वैचारिक दूरी दिखाना चाहते हैं। कोई चिट्ठी को माध्यम बना रहा है, कोई अपनी नाराजगी भरे बयान को और कोई अंदरूनी जनप्रतिनिधि ऐसे किसी वीडियो को। भाजपाई खेमे की चिंता सिर्फ यूपी के 2027 के चुनाव हारने की ही नहीं है, बल्कि भविष्य का हर चुनाव हारने की है। पीडीए एक नव जागरण है। आज की जागरूक जनता में जो नई सामाजिक-आर्थिक चेतना आ गयी है, उसी का नाम पीडीए है ।पीडीए वर्तमान के पटल पर सामाजिक अखंडता के नये भविष्य का उद्घोष है। 

Read More Stock Market Update: शेयर बाजार में घटबढ़, निफ्टी 1.15 अंक की मामूली बढ़त के साथ 25,279.85 अंक पर रहा

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश