आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

मानसिक परेशानी रहेगी। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। योग्य व गुणी व्यक्ति से परामर्श के बिना कोई निर्णय ना लें।राज्यपक्ष से हानि की संभावना। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। आर्थिक परेशानी दूर होगी।

मेष
मानसिक परेशानी रहेगी। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। योग्य व गुणी व्यक्ति से परामर्श के बिना कोई निर्णय ना लें।राज्यपक्ष से हानि की संभावना। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी।आर्थिक परेशानी दूर होगी।

मिथुन
घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। बुजूर्गों से मनमुटाव के योग है, सावधान रहें, वाणी पर नियंत्रण रखें।यात्रा टालना श्रेयकर रहेगा, अन्यथा चोट का भय है।जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। 

सिंह
 पुरानी उधारी वसूलेंगे। व्यवसायिक दौड भाग रहेगी, जिससे स्वास्थ में नरमी आएगी। संतान सुख प्राप्त होगा। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा। नौकरी पेशा व विद्यार्थी वर्ग के लिए भी दिन उत्तम है। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे, पर सफल नहीं हो सकेगे।

तुला
दिन सामान्य रहेगा।सकारात्मक सोच के साथ रहें, अपनी कार्य शैली से आप समस्याआें का समाधान होगा।  चोट का भय है। छोटी मोटी यात्राओं से व्यापार में भी लाभ अर्जित होगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए शिक्षा की दृष्टि से दिन उत्तम है, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

Read More आज का राशिफल

धनु
पारिवारिक संबंध व व्यक्तिगत भविष्य की समस्यों का निवारण होगा। मित्रों से लाभ मिलेगा, धार्मिक यात्राओं का योग है। गुरूजनों व पिता का सहयोग मिलेगा। राज्य पक्ष से लाभ मिलेगा, व्यापारिक यात्राओं का योग हैं, लाभ होगा। नया व्यापार प्रारंभ करने की संभावना।

कुंभ
स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। आर्थिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। साझेदारी में निवेश ना करें। पारिवारिक संबंध सतोषप्रद रहेंगे। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा।धैर्य व संयम से रहें।जीवनसाथी को समय दें। संतान व मित्रों के साथ भ्रमण का योग है।

वृष
स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बन सकती है। साझेदारी से धन की कमी दूर कर लेंगे। व्यापार में उन्नति के योग हैं, नौकरी पेशा को भी नए अधिकार मिलने की संभावना है। अधीनस्थों को नियंत्रित रखें। शेयर बाजार में सोच समझकर निवेश करें, बडा फायदा होने का पूर्ण योग है।

कर्क
आय में वृद्धि होगी किन्तु धन की समस्या बनी रहेगी। व्यवसायिक दौड भाग रहेगी। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है।रूका धन प्राप्त होगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी खास निर्णय पर पहुंचने से पहले अच्छे बुरे का विचार कर लें। मित्रों के साथ नम्रता बनाए रखें।

कन्या
कार्य विशेष की संपन्नता के लिए दुसरों का सहारा लेना पडेगा। धन संबंधी समस्याएं बनेंगी। धार्मिक यात्राओं का योग है। दिन की शुरूआत से ही मानसिक रूप से स्वयं को संतुलित महसूस करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निवारण होगा। रूका हुआ धन प्राप्त होगा।

वृश्चिक
धन लाभ होगा। साझेदारी से लाभ के योग है। राज्य पक्ष से सहायता प्राप्त होगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। खान पान पर नियंत्रण रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।  किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी। व्यापार के लिए यात्रा को टालें। नौकरी के नए अवसर बनेंगे, आय में वृद्धि होगी।

मकर
राज्य पक्ष व पिता से लाभ मिलेगा। नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढेंगे। साझेदारी से बचें, अन्यथा नुकसान उठाना पड सकता है। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। परेशानी से निजात मिलेगी। प्रियजनों से मुलाकात हो सकती है। 

मीन
सामान्य दिन है। विरोधियों से विवाद से बचें। चुनौतियों का सामना करना पड सकता है, लेकिन उनका हल भी निकाल लेंगे। मानसिक तनाव रहेगा। कार्य विशेष की संपन्नता के लिए दुसरों का सहारा लेना पडेगा। धन संबंधी समस्याएं बनेंगी। धार्मिक यात्राओं का योग है।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश