बिजली की मुद्दे पर विपक्ष का झूठ बोलकर जनता को गुमराह करना अतिनिन्दनीय : नागर

बिजली की मुद्दे पर विपक्ष का झूठ बोलकर जनता को गुमराह करना अतिनिन्दनीय : नागर

बिजली के मुद्दे पर राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सीएम के बयानों में विरोधाभास की खबरों को विपक्ष के मुद्दा बनाने के बाद ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है।

जयपुर। बिजली के मुद्दे पर राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सीएम के बयानों में विरोधाभास की खबरों को विपक्ष के मुद्दा बनाने के बाद ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार किया है।

नागर ने कहा है कि पीईकेबी की 91 हेक्टेयर भूमि की साइट क्लीयरेंस अनुमति 12/12/23 को दी गई थी। इसमें से 26 हेक्टेयर भूमि 19/1/24 को तथा 30 हेक्टेयर भूमि 22/3/24 को राजस्थान सरकार को सौंप दी गई जिस से प्रति दिन 9 रेक कोयला मिल रहा है और इसके लिए हमने धन्यवाद व्यक्त किया था। शेष 34 हेक्टेयर के लिए भी क्लीयरेंस दे दी गई है, तथा हमें आशा है कि यह जमीन भी जल्दी ही प्राप्त हो जाएगी। कुछ बिंदु जो अभी भी लंबित हैं और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री उनके बयान में इन्हीं अनुरोधों के पूर्ण ना होने की ओर इशारा कर रहे थे। छत्तीसगढ़ सरकार व राजस्थान सरकार मिलकर जन कल्याण में निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की है, परंतु दुर्भाग्यवश, आप (अशोक गहलोत) राजस्थान में असफल विपक्ष के रूप में मिथ्या प्रचार के माध्यम से प्रदेश में नकारात्मकता का वातावरण निर्मित कर रहे हैं। यह विचारणीय तथ्य है कि गहलोत के शासनकाल में राजस्थान विद्युत अभाव के कारण अंधकारग्रस्त रहा। परंतु वर्तमान में जब हमारी सरकार अबाधित विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कर रही है, तब वे निम्न स्तर की राजनीति का प्रदर्शन कर रहे हैं, जो अशोभनीय, निंदनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। छतीसगढ़ सरकार द्वारा चरणबद्ध तरीके से जो हमें सहयोग किया गया हमारे द्वारा राजस्थानी परम्परा के अनुसार धन्यवाद दिया गया परंतु विपक्ष द्वारा अपनी आदतन झूठ फैला कर प्रदेश की जनता को गुमराह किया जा रहा है वो अतिनिंदनीय है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश