संसद में व्यापारियों की आवाज बुलंद करूंगा : सांसद प्रवीण खण्डेवाल

संसद में व्यापारियों की आवाज बुलंद करूंगा : सांसद प्रवीण खण्डेवाल

नई दिल्ली के चांदनी चौक से नव निर्वाचित सांसद और कैट के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खण्डेलवाल ने कहा कि मैं पार्टी के साथ देशभर के व्यापारियो के भरोसे चुनाव जीत पाया।

जयपुर। नई दिल्ली के चांदनी चौक से नव निर्वाचित सांसद और कैट के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण खण्डेलवाल ने कहा कि मैं पार्टी के साथ देशभर के व्यापारियो के भरोसे चुनाव जीत पाया। देश के नौ करोड़ व्यापारी कैट के सदस्य हैं। मैं संसद में उनके हितों की रक्षा करूंगा और समस्या के समाधान के लिए पूरी ताकत लगा दूंगा। 

खंडेलवाल ने बताया कि उन्होंने कबूली चने पर स्टॉक लिमिट हटवाई है और देश में व्यापार करने के लिए बदलाव लाना होगा। मॉडर्नाइजेशन और डिजिटलीकरण बेहद जरूरी हैं। कैट ने अमेजन के खिलाफ केस जीता, और ऑनलाइन सामान सबके घर पहुंच रहा है। इसलिए हमें भी अपग्रेड होना चाहिए। ई-कॉमर्स के नियम बन चुके हैं और रिटेल ट्रेड पॉलिसी भी लागू होगी। 

उन्होंने बताया कि संसद का सत्र 22 जुलाई से शुरू होगा और व्यापारियों को समस्या का समाधान भी बताना होगा। सरकार के सर्कुलर को व्हाट्सएप पर वायरल करना चाहिए और केंद्र की योजनाओं की जानकारी फैलानी होगी। मुद्रा योजना का लाभ 48 बैंक ब्रांच नहीं दे पाईं तो उनका तबादला हो गया। अब बैंक अधिकारी घर आकर योजना का लाभ दे रहे हैं। 

21 और 22 अगस्त को कैट की राष्ट्रीय मीटिंग नागपुर में होगी, जिसमें नई कार्यकारिणी का चुनाव होगा। खंडेलवाल ने कहा कि वे कैट नहीं छोड़ेंगे और नए आइडियाज और इनोवेशन का लगातार स्वागत करेंगे। 

Read More मेट्रो का उमा शंकर ने किया निरीक्षण, सभी पूर्णकालिक निदेशकों के साथ की चर्चा  

गुरुवार को होटल शकुन में आयोजित व्यापारिक सम्मेलन में यह विचार व्यक्त किए गए। इस अवसर पर कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतीय, कैट राजस्थान के अध्यक्ष सुभाष गोयल, महामंत्री सुरेंद्र बज, फोर्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अरूण अग्रवाल, वीकेआई एसोसिशन के प्रेसिडेंट जगदीश सोमानी, जयपुर व्यापार महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष हरीश केडिया, महामंत्री सुरेश सैनी, और कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गोकुल माहेश्वरी, कैट राजस्थान के चेयरमैन सुरेश पाटोदिया सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।

Read More दीपावली पर 47 स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन, विमानों का बढ़ा किराया

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा