JCTSL की लो-फ्लोर बस ने ट्रक को टक्कर मारी, चालक, परिचालक, महिला यात्री घायल

jctsl की ओर से जयपुर शहर में करीब 200 बसों का संचालन किया जा रहा है

JCTSL की लो-फ्लोर बस ने ट्रक को टक्कर मारी, चालक, परिचालक, महिला यात्री घायल

जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (जेसीटीएसएल) की ओर से खटारा बसों को रुट पर चलाया जा रहा है। इसके चलते आए दिन हादसे हो रहे है।

जयपुर। प्रताप नगर सीतापुरा में चितराला सर्किल के पास शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बगराना डिपो की लो-फ्लोर बस ने रोड किनारे खड़े ट्रक में कंडक्टर साइड से टक्कर मार दी, जिसमें चालक, परिचालक और एक महिला यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर प्रताप नगर थाने की पीसीआर मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में चालक की लापरवाही मानी जा रही है। पुलिस ने बताया कि सीतापुरा से झोटवाड़ा जोशी मार्ग जा रही बस ने खडेÞ हुए ट्रक को टक्कर मार दी। बस चालक वीरेंद्र भैरिया, परिचालक भूदेव सिंह और एक महिला यात्री घायल हो गए। चालक, परिचालक व महिला को महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया। महिला को आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। चालक बगराना डिपो में पारस कंपनी के द्वारा लगाया हुआ है। हालांकि, प्रताप नगर थाने में किसी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई।

खटारा बसें दौड़ रही सड़कों पर आए दिन हो रहे हादसें
जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (जेसीटीएसएल) की ओर से खटारा बसों को रुट पर चलाया जा रहा है। इसके चलते आए दिन हादसे हो रहे है। जेसीटीएसएल प्रशासन बसों का संचालन कर रही कंपनी पर केवल पेनल्टी लगाकर इतिश्री कर लेता है। जेसीटीएसएल की ओर से जयपुर शहर में करीब 200 बसों का संचालन किया जा रहा है। इन बसों का संचालन मातेश्वरी व पारस कंपनी करती है। बसों का सही तरीके से मेंटिनेंस नहीं होने के कारण आए दिन सड़क पर खराब हो जाती है। कई बार ब्रेक फेल होने व अन्य कारण से हादसे भी हो चुके। इसके बावजूद भी जेसीटीएसएल प्रशासन इन कंपनियों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं करता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश