आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रशंसा मिलने से मन खुश रहेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व परिवारजन का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे। माता के साथ भ्रमण का योग हैै, वाहन सावधानी से चलाएं दुर्घटना संभव है। आय बढने की संभावना है। शेयर बाजार में निवेश भविष्य में लाभ दिलाएगा।

मेष
क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रशंसा मिलने से मन खुश रहेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व परिवारजन का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे। माता के साथ भ्रमण का योग हैै, वाहन सावधानी से चलाएं दुर्घटना संभव है। आय बढने की संभावना है। शेयर बाजार में निवेश भविष्य में लाभ दिलाएगा।

मिथुन
परिवार के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी। भविष्य की सोच भविष्य को सुधारेगी। आर्थिक तंगी दूर होगी। काम का दबाव समाप्त होगा, अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। धैर्य व संयम से रहें। जीवनसाथी को समय दें। 

सिंह
आय के स्त्रोत बढेंगे। शेयर बाजार में निवेश से लाभ मिलेगा। जमीन जायदाद के  व्यवसाय में नए आयाम बनेंगे। नए काम हाथ में लेने का तथा पूर्ण करने का सुनहरा अवसर है। सामाजिक कार्य में भी व्यस्तता रहेगी। सरकारी कार्यों में सहयोग मिलेगा। धार्मिक यात्रा के प्रसंग बनेंगे।
तुला
परिवार से सहयोग मिलेगा। भविष्य को लेकर रणनीति बनाएंगे। धन प्राप्ति के नए मार्ग बनेंगे। विद्यार्थी वर्ग का अध्ययन में मन लगेगा। घर में प्रसन्न्ता का माहौल रहेगा। परिवार व जीवनसाथी के का सहयोग मिलेगा। व्यापार में स्थिति सुधरेगी। अधीनस्थों से लाभ होगा। शत्रु परास्त होंगे।

धनु
घर में मेहमानों के आने से खुशी का माहौल बनेगा।मेहमाननवाजी में दिन व्यतीत होगा। रिश्तेदारों से घनिष्ठता बढेगी, जो भविष्य में लाभ देगी। व्यवसाय में लाभ होगा, साझेदारी के काम में भी लाभ मिलेगा। शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो वहां भी लाभ मिलने की संभावना है। 

Read More आज का राशिफल

कुंभ
आय से अधिक खर्च भविष्य में समस्याएं पैदा कर सकता है। धन को लेकर सचेत रहें। अधीनस्थों से सावधान रहें। उधार देने से बचें। विद्यार्थी वर्ग को मनचाहे परिणाम प्राप्त होने की संभावना है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। व्यापार में किसी पर भरोसा ना करें। 

वृष
उच्च अधिकारियों से लाभ व प्रशंसा प्राप्त होगी।   खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। गुप्त शत्रु समस्या खडी कर सकते हैं। जीवनसाथी से विवाद की स्थिति समाप्त होगी। सरकारी व न्यायिक मामलों में लाभ होगा। भविष्य को लेकर किये निर्णय लाभ देंगे। लेनदेन में सावधानी बरतें।

कर्क
परिवार का सहयोग मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। राज्य पक्ष व पिता से लाभ मिलेगा। नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी। विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। अंजान लोगों से लाभ मिल सकता है। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कन्या
मन शांत रहेगा। घर में शांति का माहौल रहेगा। अधिकांश कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। धन संबंधी कार्य देख भाल कर करें, लाभ होगा। भविष्य को लेकर किये गए निर्णय सकारात्मक रहेंगे। विपरित चल रहे लोग प्रशंसा करेंगे। गुप्त शत्रु परास्त होंगे। मानसिक रूप से आप सक्षम रहेंगे। 

वृश्चिक
दिन उत्साह भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र की नयी योजना बन सकती है। बिगडे काम अपनी प्रखर बुद्धि से बना लेंगे। शत्रु परास्त होंगे। नए रोजगार की तलाश में हैं, तो तलाश समाप्त होगी। रोजगार के नए अवसर बनेंगे। कार्यक्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

मकर
पत्नी से मतभेद हो सकतें है, वाणी पर नियंत्रण रखें। अधिकारी वर्ग खुश रहेंगे। राजनीति व सरकारी क्षेत्र के लोगों को आगे बढने के अवसर मिलेंगे। व्यापार में सोच समझ कर निवेश करें। अधीनस्थों के प्रति सतर्क रहें। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे।

मीन
आय के नए स्त्रोत बनेंगे। गुप्त स्त्रोंतों से धन लाभ होगा। सोची कार्य योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। धन की पूर्ति होगी।व्यापार में लाभ होगा।छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है।  मन में शांति रहेगी। प्रेम संबंधों में विश्वास में कमी आ सकती है। 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश