साप्ताहिक राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

धन का अनावश्यक व्यय होने से  मन में अशांति रहेगी। सप्ताह मध्य में मन प्रफुल्लित रहेगा। जीवन साथी के साथ संबंधों में मधुरता  बढ़ेगी।  खांसी जुकाम की समस्या भी हो सकती है।  वाणी में मधुरता रहेगी । सुख की अनुभूति भी होगी। 

मेष 
धन का अनावश्यक व्यय होने से  मन में अशांति रहेगी। सप्ताह मध्य में मन प्रफुल्लित रहेगा। जीवन साथी के साथ संबंधों में मधुरता  बढ़ेगी।  खांसी जुकाम की समस्या भी हो सकती है।  वाणी में मधुरता रहेगी । सुख की अनुभूति भी होगी। 

मिथुन 
स्थानान्तरण अथवा कार्य क्षेत्र में  बदलाव सम्भव है। मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। शेयर या लाटरी से धन की प्राप्ति संभव है। जलीय यात्रा का योग बन रहा है। मौज शौक में समय व्यतीत करेंगे। शुक्रवार को सावधान रहें। 

सिंह 
वाहन चलाने में पूर्ण सावधानी बरतें। सप्ताह मध्य में धन का अनावश्यक व्यय करेंगे। परिवार से सम्बंधित कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। इस सप्ताह धन प्राप्ति का प्रबल योग बन रहा है। दूसरों से आशा न रखें। स्वास्थ्य भी कुछ हल्का रहेगा। 

तुला 
उच्च अधिकारियों के साथ सम्बंध मधुर होंगे। परिवार के साथ बाहर घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है। धन का व्यय होगा। मन में अनावश्यक तनाव भी हो सकता है। शिवजी की आराधना करें। छोटे भाइयों से बहस करने से बचें। 

Read More आज का राशिफल

धनु 
माता पिता के साथ यात्रा योग है। मन में अनिर्णय की स्थिति बनी रहने से असंतोष रहेगा। सप्ताहांत में स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। कोई  नई बीमारी जन्म ले सकती है। पुराने मित्र मिलेंगे। मित्र भी जरूरत के समय से दूर हो जाएंगे। 

Read More आज का राशिफल

कुंभ 
माता के स्वास्थ्य की चिंता भागदौड़ करवाएगी।  धन का अनावश्यक व्यय होने का अहसास होगा। प्रेम प्रसंग में सफलता प्राप्त होगी। अविवाहित जातकों के विवाह संबंध तय हो सकते हंै। संतान के विषय में अनावश्यक चिंता बनी रहेगी। 

Read More आज का राशिफल

वृषभ 
धन की स्थिति लाभदायक रहेगी। कहीं रुका हुआ धन प्राप्ति का योग है। मध्य सप्ताह में छोटी यात्रा का योग बनेगा। सप्ताहांत में  ग्रहों की  स्थिति  पराक्रम में वृद्धि करेगी।  बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होगी। संतान की सफलता का समाचार प्राप्त होगा।

कर्क 
अचानक कोई धन प्राप्ति होगी। पराक्रम भी बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में वर्चस्व स्थापित होगा। बहुत समय से प्रतीक्षित धन की प्राप्ति होगी। बहन- भाइयों के साथ समय व्यतीत करेंगे। शिवजी की आराधाना करें और किसी गरीब कन्या को दान दें।

कन्या
जीवनसाथी के स्वास्थ्य के चलते सेवा में समय व्यतीत करेंगे । अनावश्यक तनाव हो सकता है। कुटुंब के सदस्यों से मेल मुलाकात में समय व्यतीत करेंगे।  संतान से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। धन भी प्राप्ति का योग है।

वृश्चिक 
निसंतान दम्पत्तियों को संतान प्राप्ति का पूर्ण योग है। मन में थोड़ा अस्थिरता का भाव रहेगा।    अनजाने भय का भी जन्म होगा होगा। वाहन चलाने में सावधानी रखें। जीवन साथी से व्यवहार सही रखें।  नया कार्य  सोच समझ कर करें। 

मकर 
मौज मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। बदनामी का भय है, सावधानी बरतें। जीवनसाथी से प्रेम संबंध मधुर होंगे। भावनाओं पर नियंत्रण आवश्यक है। दान पुण्य में धन खर्च करेंगे। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा भी कर सकते हैं।

मीन 
प्रसन्नता से भरा रहेगा। जीवनसाथी के साथ प्रेम में मधुरता महसूस होगी। वाणी में मधुरता बनी रहेगी। भाई- बहनों के साथ समय व्यतीत होगा। कुटुंब की संपत्ति से धन की प्राप्ति होगी।  कोई नया वाहन भी खरीद सकते हैं।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा