अक्षय कुमार करेंगे राधिका मदान के साथ काम

फिल्म के नाम के लिए लोगों से सुझाव भी मांगे हैं

अक्षय कुमार करेंगे राधिका मदान के साथ काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अभिनेत्री राधिका मदान के साथ काम करते नजर आयेंगे। अक्षय कुमार, राधिका मदान के साथ काम करने जा रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अभिनेत्री राधिका मदान के साथ काम करते नजर आयेंगे। अक्षय कुमार, राधिका मदान के साथ काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म का हिंदी रीमेक है। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नारियल तोडऩे की रस्म निभाते हुए राधिका मदान का एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के नाम के लिए लोगों से सुझाव भी मांगे हैं।

यह फिल्म सूर्या स्टारर वर्ष 2020 में प्रदर्शित तमिल फिल्म सोरारई पोट्रु का हिंदी रीमेक है। अक्षय ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि नारियल तोडऩे और अपने दिलों में प्राथना करने के साथ ही हम सभी ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूङ्क्षटग शुरू कर दी है। यदि आपके पास फिल्म के नाम के लिए कोई सुझाव हैं, तो साझा करें और अपनी शुभकामनाएं भी दें। इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा प्रसाद कर रही हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म का निर्देशन भी किया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
रोडवेज ने टाटा कंपनी के चेसिस और बस बॉडी के लिए बीएमएमएस कंपनी को वर्क ऑर्डर दिया है। कंपनी इसी...
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत
जयपुर में अंधड के साथ हल्की बारिश 
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की