एलन करियर इंस्टीट्यूट पर स्टूडेंट्स के विरोध का वीडियो वायरल

भ्रामक वादों पर शुल्क वापसी की मांग

एलन करियर इंस्टीट्यूट पर स्टूडेंट्स के विरोध का वीडियो वायरल

छात्रों के अनुसार एलन कोचिंग सेंटर ने शुरू में प्रवेश के समय उन्हें एक निश्चित क्षमता के संकाय का आश्वासन दिया था लेकिन विभिन्न संकाय सदस्य कक्षाओं को पढ़ा रहे थे।  

जयपुर। राजधानी जयपुर में एलन कोचिंग सेंटर के खिलाफ विद्यार्थियों ने मोर्चा खोल दिया है और विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। यह विद्यार्थी भ्रामक वादों पर शुल्क वापसी की मांग कर रहे हैं। विद्यार्थियों ने जयपुर के एलन कोचिंग सेंटर के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए अपनी फीस की मांग की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया, जो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जयपुर के एलन कोचिंग सेंटर के छात्रों को संस्थान द्वारा किए गए झूठे वादों पर निराशा व्यक्त करते हुए देखा जा सकता है। छात्रों के अनुसार एलन कोचिंग सेंटर ने शुरू में प्रवेश के समय उन्हें एक निश्चित क्षमता के संकाय का आश्वासन दिया था लेकिन विभिन्न संकाय सदस्य कक्षाओं को पढ़ा रहे थे। वीडियो में एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट की टी-शर्ट पहने छात्र तख्तियां हाथ में लिए हुए थे और अपनी फीस वापस करने की मांग कर रहे थे। उन्होंने न्याय की मांग करते हुए नारे भी लगाए जिसमें इस बात पर जोर दिया गया कि उनमें से कुछ को कोचिंग सेंटर में दाखिला लेने के लिए कर्ज लेना पड़ा। एलन कोचिंग जयपुर ने कथित तौर पर बैच फुल होने के बाद अच्छी फैकल्टी और फैकल्टी परिवर्तन दिखाकर प्रवेश दिया। एक्सर्ट्स ने कोचिंग सेंटर की आलोचना करते हुए कहा कि यह हर कोचिंग संस्थान की वास्तविकता है।

नहीं उठाया फोन
इस मामले में वर्जन जानने के लिए एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट कोचिंग के निदेशक नवीन माहेश्वरी व राजेश माहेश्वरी, गोविंद माहेश्वरी, नितेश कुमार शर्मा को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया व  व्हाट्सएप मैसज का भी कोई जवाब नहीं दिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा
लगातार तेजी पर सवार सोना और चांदी शुक्रवार को फिर नई ऊंचाई पर पहुंचे। जयपुर सर्राफा बाजार में चांदी 2900...
वीटी रोड़ स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर में भरा तेजा दशमी पर मेला
हेरिटेज निगम जल्द करेगा बारिश से क्षतिग्रस्त सड़कों का पेचवर्क कार्य 
नियमों के उल्लंघन और प्रोजेक्ट में देरी पर फर्म का ठेका निरस्त, दो निविदाएं नॉन-रेस्पॉन्सिव घोषित करते हुए अनुबंध निरस्त
कांग्रेस का आरोप- वित्त मंत्री ने जीएसटी संबंधित परेशानी बताने पर अन्नपूर्णा स्वीट्स के मालिक से मंगवाई माफी
केजरीवाल 103 दिन बाद जेल से बाहर आए, सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त दी थी जमानत
पूर्वी राजस्थान में बाढ़ के हालात, आज से राहत के आसार