ऑस्ट्रेलिया में नशीली दवाओं के ओवरडोज से 2 लोगों की मौत, अलर्ट जारी

अपराध की श्रेणी से हटाने वाला पहला ऑस्ट्रेलियाई क्षेत्र बन गया

ऑस्ट्रेलिया में नशीली दवाओं के ओवरडोज से 2 लोगों की मौत, अलर्ट जारी

अधिकारियों ने यह नहीं बताया कि ये मौतें किन ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हुईं और दोनों घटनाएं एक-दूसरे से संबंधित थीं या नहीं, लेकिन उन्होंने नशीली दवाओं के उपयोगकर्ताओं से यथासंभव सुरक्षित रहने का आग्रह किया।

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में 24 घंटे में नशीली दवाओं के ओवरडोज से 2 लोगों की मौत के बाद सार्वजनिक स्वास्थ्य चेतावनी जारी की गई है। ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र (एसीटी) पुलिस ने कैनबरा में 2 घातक नशीली दवाओं के ओवरडोज के बाद स्वास्थ्य अलर्ट जारी किया। पुलिस ने बताया कि कैनबरा के केंद्रीय व्यापार जिले में एक महिला की मौत हो गई और उसके बाद शाम को दूसरी मौत हो गई।

अधिकारियों ने यह नहीं बताया कि ये मौतें किन ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हुईं और दोनों घटनाएं एक-दूसरे से संबंधित थीं या नहीं, लेकिन उन्होंने नशीली दवाओं के उपयोगकर्ताओं से यथासंभव सुरक्षित रहने का आग्रह किया। एसीटी पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा,''यदि आप अवैध दवाओं का उपयोग करते हैं, या आप ऐसे लोगों को जानते हैं जो ऐसा करते हैं, तो कृपया हमें सूचित करें। एसीटी अक्टूबर 2023 में हेरोइन मेथामफेटामाइन और कोकीन सहित छोटी मात्रा में अवैध दवाओं को अपने पास पास रखने को अपराध की श्रेणी से हटाने वाला पहला ऑस्ट्रेलियाई क्षेत्र बन गया।

Tags: drug

Post Comment

Comment List

Latest News