नीतीश से नहीं संभल रहा बिहार, वह थक चुके : तेजस्वी

ये लोग नफरत फैला रहे हैं

नीतीश से नहीं संभल रहा बिहार, वह थक चुके : तेजस्वी

चुनाव के पहले कहते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे, चुनाव के बाद ठेंगा दिखा देते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की आरक्षण सीमा 75 प्रतिशत को नौवीं अनुसूची में नहीं डाल पाए।

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का सम्मान करते है, लेकिन अब उनसे प्रदेश चलने वाला नहीं है, थक चुके हैं, जो स्थिति बिहार में है, अब उनसे नहीं संभल रहा है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता यादव ने बांका में अपनी पार्टी की ओर से आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कहा कि बिहार में ब्यूरोकेसी चरम पर है। चुनाव होता है जनता अपना प्रतिनिधि चुनती है, लेकिन बिहार में पूरी तरह से ब्यूरोकेसी है, जो भी ट्रांसफर पोस्टिंग होता है बिहार में कैसे होता है। प्रदेश के सभी लोग जानते हैं। प्रतिपक्ष के नेता ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के पास कोई उपलब्धि नहीं है, जब कोई उपलब्धि ही नहीं है तो फिर ये लोग नफरत फैला रहे हैं। नफरत फैला कर वोट लेते हैं। 

चुनाव के पहले कहते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे, चुनाव के बाद ठेंगा दिखा देते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की आरक्षण सीमा 75 प्रतिशत को नौवीं अनुसूची में नहीं डाल पाए। केंद्र की सरकार आरक्षण विरोधी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार प्रधानमंत्री मोदी के साथ केंद्र सरकार में हैं। अभी कुमार इतनी ताकÞत रखते हैं कि सरकार को गिरा सकते हैं। राजद नेता ने स्मार्ट मीटर को लेकर कहा कि देश में सबसे महंगी  बिजली बिहार में मिलती है। बिहार सरकार द्वारा लगाया जा रहा स्मार्ट मीटर नहीं बल्कि स्मार्ट चीटर मीटर है। इससे जनता त्रस्त हो चुकी है, अब लोग परेशान हैं लेकिन सरकार अड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले राजद ने जो भी कहा था वो वादा पूरा किया। हमलोगों ने कहा था कि 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे, हमारी सरकार बनेगी तो हम 200 यूनिट मुफ्त  बिजली देंगे। 

 

Tags: tejaswi

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा