टेंट में बैठकर अधिकारियों ने की जनसुनवाई

जिला स्तरीय जनसुनवाई में बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

टेंट में बैठकर अधिकारियों ने की जनसुनवाई

जिला स्तरीय जनसुनवाई गुरुवार को कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित की गई। पहली बार टेंट में खुले में बैठकर अधिकारियों ने परिवाद की सुनवाई की और समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया ।

कोटा।  जिला स्तरीय जनसुनवाई कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित की गई।  पहली बार टेंट में खुले में बैठकर अधिकारियों ने  परिवाद की सुनवाई की और समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया । जनसुनवाई में शहरी क्षेत्रों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं का अधिकारियों ने व्यक्तिश संपर्क कर निराकरण किया ।

कोरोना संक्रमण काल के कारण करीब 2 साल बाद फिर से शुरू हुई जनसुनवाई में शहर और ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे । जिन्हें जिला कलेक्टर की मौजूदगी में विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने सुनवाई कर समस्याओं का मौके पर ही इस निराकरण किया। जनसुनवाई में जिला कलेक्टर हरिमोहन मीना, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कावेंद्रसिंह सागर, अतिरिक्त कलेक्टर प्रशासन राजकुमार सिंह, अतिरिक्त कलेक्टर शहर बृजमोहन बैरवा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर प्रवीण जैन, सीईओ जिला परिषद ममता तिवारी, आयुक्त नगर निगम राजपाल सिंह, उप सचिव यूआईटी चंदन दुबे सहित सभी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे। अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर बृजमोहन बैरवा ने बताया कि इससे पहले हर गुरुवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई कलेक्ट्रेट परिसर के राजीव गांधी सेवा केंद्र में हो रही थी लेकिन पहली बार अधिकारियों ने खुले में टेंट के नीचे परिवादियों के बीच बैठकर जनसुनवाई की । जनसुनवाई में डेढ़ सौ से अधिक परिवाद आए जिनका मौके पर ही निस्तारण किया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

शहर के बीच से निकल रही बाईं मुख्य नहर दुर्दशा का शिकार शहर के बीच से निकल रही बाईं मुख्य नहर दुर्दशा का शिकार
शहर में इस समय करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं। सौंदर्यीकरण के तहत शहर के प्रमुख चौराहों को...
शेयर बाजार फिर गिरकर बंद
महाकाली जैसे वेश में धूम्रपान करती लड़की के चित्र पर बवाल, लीना के खिलाफ मामला दर्ज
मुख्यमंत्री की कार्मिकों को सौगात: पशुपालन विभाग के 475 कार्मिकों को मिलेंगे पदोन्नति के अवसर
प्रकाश राजपुरोहित ने संभाला जयपुर जिला कलेक्टर का कार्यभार, कहा, 'सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता'
जापानी जलक्षेत्र में घुसे दो चीनी जहाज
काटली नदी के अतिक्रमियों को सुनवाई का मौका देकर करें कार्रवाई