बजाज ऑटो के चेतक ईवी की बुकिंग शुरू, ग्राहकों से मिला जोरदार समर्थन

केवल 2000 रुपये की पेमेंट करके बुकिंग कराई जा सकती है।

बजाज ऑटो के चेतक ईवी की बुकिंग शुरू, ग्राहकों से मिला जोरदार समर्थन

जयपुर। बजाज ऑटो ने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। जिसको शानदार समर्थन मिल रहा है। चेतक ईवी की एक्सक्लूसिव ऑनलाइन बुकिंग की व्यवस्था की है। केवल 2000 रुपये की पेमेंट करके बुकिंग कराई जा सकती है।

जयपुर। बजाज ऑटो ने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। जिसको शानदार समर्थन मिल रहा है। चेतक ईवी की एक्सक्लूसिव ऑनलाइन बुकिंग की व्यवस्था की है। केवल 2000 रुपये की पेमेंट करके बुकिंग कराई जा सकती है।  बजाज ऑटो ने इससे पहले इस साल की शुरुआत में अलग-अलग शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए फिर से बुकिंग स्लॉट खोले थे और आज की तारीख तक 12 हजार से ज्यादा इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर भारतीय सड़कों पर दौड़ रहे है। अब जयपुर समेत भारत के 25 से ज्यादा शहरों में चेतक बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं।  बजाज चेतक को भविष्य में प्रदूषण रहित स्वच्छ वातावारण का निर्माण करने में मदद देने के लिए तैयार किया गया है। चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटरों को कम से कम रखरखाव की जरूरत होती है।


इसे 12 हजार किलोमीटर चलने या एक साल की अवधि पूरा होने तक (जो भी पहले हो) सर्विसिंग की जरूरत नहीं होती है। बैटरी पर 3 साल या 50 हजार किलोमीटर (जो भी पहले हो) की वॉरंटी मिलती है।   बजाज चेतक चार आकर्षक रंगों . इंडिगो मैटेलिक, वेलुटो रोसो, ब्रूकलिन ब्लैक और हेजलनट में मिलता है। चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर अजमेर रोड पर केटीएम जयपुर में टेस्ट राइड के लिए उपलब्ध है। इसे 1,46,836 रु. (एक्सशोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया है।  बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने कहा कि पिंक सिटी में चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को जिस तरह का रेस्पांस मिला है, उसने हमारे उत्साह को और बढ़ाया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने 2/16 श्रीवन हायर सेकेंडरी स्कूल मतदान केंद्र, लुवांगशांगबाम ममांग लीकाई मतदान केंद्र पर अपना वोट...
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन