थानाधिकारी व दलाल को रिश्वत लेते पकड़ा

बजरी परिवहन निर्बाध चलने देने की मासिक बंधी

थानाधिकारी व दलाल को रिश्वत लेते पकड़ा

एसीबी टोंक की टीम ने एसीबी मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर बजरी को निर्बाध चलने देने की मासिक बंधी के मामले में 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पुलिस थाना अधिकारी पीपलू एवं दलाल भंवर लाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

टोंक। एसीबी टोंक की टीम ने एसीबी मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर बजरी को निर्बाध चलने देने की मासिक बंधी के मामले में 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पुलिस थाना अधिकारी पीपलू एवं दलाल भंवर लाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसीबी राजेश आर्य ने बताया कि एसीबी के महानिदेशक भगवानलाल सोनी के निर्देश पर एसीबी टोंक इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि बजरी परिवहन को निर्बाध रूप से चलने देने के मासिक बंधी के रूप में पुलिस थाना अधिकारी हरिनारायण मीणा द्वारा अपने दलाल भंवर लाल प्राइवेट व्यक्ति के माध्यम से 40 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है। शिकायत का सत्यापन किया जाकर सोमवार को ट्रैप की कार्रवाई करते हुए दलाल भंवरलाल उर्फ रोडू सरपंच पुत्र रामलाल जाट निवासी झिराना तहसील पीपलू जिला टोंक को परिवादी से 20 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी थानाधिकारी हरिनारायण पुत्र विजय लाल निवासी किशोपुरा पोस्ट बिंदायका  जयपुर को भी गिरफ्तार किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा