नाच पंजाबन चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का गाना नाच पंजाबन रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

नाच पंजाबन चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मिडिया पर नाच पंजाबन चैलेंज का फिवर चढ़ा हुआ है ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवरकोंडा ने वरुण धवन के नाच पंजाबन चैलेंज को पूरा कर लिया है।

मुंबई। सोशल मिडिया पर नाच पंजाबन चैलेंज का खुमार चढ़ा हुआ है ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवरकोंडा ने वरुण धवन के 'नाच पंजाबन चैलेंज को पूरा कर लिया है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का गाना नाच पंजाबन रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाइगर को लेकर चर्चाओं में हैं। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे वरुण धवन का चैलेंज नाच पंजाबन पूरा करते हुए दिख रहे हैं।

चैलेंज का वीडियो अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में अनन्या को विजय देवरकोंडा के साथ नाच पंजाबन हुक स्टेप करते हुए देख जा सकता है। वीडियो में अनन्या पीले कलर की शर्ट ड्रेस में, वहीं विजय व्हाइट शर्ट, ब्लैक पेंट के साथ व्हाइट कलर के ब्लेजर पहने हुए डांस करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि, अनन्या और विजय ने इस चैलेंज को टॉक शो कॉफी विद करण के सेट पर पूरा किया है। दोनो की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद  किया जा रहा है।


Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत