फरियादी भटकते रहे, समय पर नहीं पहुंचे अधिकारी

प्रशासन गांव के संग अभियान फ़ॉलोअप शिविर

फरियादी भटकते रहे, समय पर नहीं पहुंचे अधिकारी

प्रशासन गांव के संग अभियान का फ़ॉलोअप शिविर पंचायत समिति कार्यालय में सम्पन्न हुआ। शिविर के दौरान अधिकारियों ने लोगों की समस्याओं का मौके पर निवारण किया। शिविर में सुबह 11 बजे तक एसडीएम विकास अधिकारी और तहसीलदार नहीं पहुंचे, इस दौरान फरियादी भटकते रहे।

सिकराय। प्रशासन गांव के संग अभियान का फ़ॉलोअप शिविर  पंचायत समिति कार्यालय में सम्पन्न हुआ। शिविर के दौरान अधिकारियों ने लोगों की समस्याओं का मौके पर निवारण किया।  शिविर में सुबह 11 बजे तक एसडीएम विकास अधिकारी और तहसीलदार नहीं पहुंचे, इस दौरान फरियादी भटकते रहे।  शिविर के दौरान बड़ी संख्या में लोग समस्याओं को लेकर पहुंचे। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शिवराम मीणा ने भी शिविर में लोगों की समस्याओं को सुना। शिविर में रास्ते से अतिक्रमण हटाने, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने, पट्टा बनाने सहित अनेक मामले आए। वहीं पशु पालन विभाग का चिकित्सालय भवन बनने के लिए पुराने भवन को हटाने के आदेश जारी किए गए।

समस्याओं का हुआ निवारण

शिविर में विद्युत निगम के सहायक अभियंता कमलेश शर्मा ने भी लोगों की बिजली की समस्याओं को सुना।  कुछ समस्याओं का मौके पर ही निवारण किया। विकास अधिकारी बाबूलाल मीणा ने भी पट्टे बनाने, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने, पेंशन सहित अनेक योजनाओं का लाभ देने के लिए शिविर में मौजूद ग्राम विकास अधिकारियों और अन्य कर्मचारियों को निर्देश दिए। शिविर में नायब तहसीलदार देवकीनंदन गुप्ता, प्रवर्तन अधिकारी सूरज बाई मीना, ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी नरेंद्र मीणा, जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता राजेश मीणा, पशु चिकित्सक हीरालाल बैरवा सहित अनेक अधिकारी शिविर में मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत