हे भगवान ! अब एलन की कोचिंग छात्रा की नृशंस हत्या

इस साल एलन के एक विद्यार्थी की हर महीने मौत, संदिग्ध आरोपी हिरासत में

 हे भगवान ! अब एलन की कोचिंग छात्रा की  नृशंस हत्या

हे भगवान! अब एलन की कोचिंग छात्रा की नृशंस हत्या कर दी गई है। इस मामले में दादाबाड़ी पुलिस ने छात्रा के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। जवाहर नगर पुलिस ने इस मामले में हत्या एवं पोक्सो एक्ट, अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया

कोटा ।  हे भगवान! अब एलन की कोचिंग छात्रा की नृशंस हत्या कर दी गई है। इस मामले में दादाबाड़ी पुलिस ने छात्रा के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। जवाहर नगर पुलिस ने इस मामले में हत्या एवं पोक्सो एक्ट, अपहरण  का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर पुलिस ने गुजरात एसओजी की मदद से  बुधवार देर रात को ही संदिग्ध आरोपी को हिरासत में  ले लिया और घटना के समय उपयोग में ली गई स्कूटी को भी जब्त कर लिया है। हत्या के कारणों का जल्द ही खुलासा होगा।

17 वर्षीय कोचिंग छात्रा का बुधवार देर रात को  आरकेपुरम थाना क्षेत्र स्थित  जवाहर सागर डेम के पास झाडियों में शव मिला था। छात्रा के शव के पास ही पत्थरों पर खून के धब्बे मिले हैं। जिससे पुलिस का दावा है कि छात्रा की किसी नुकीले पत्थर से वार का हत्या की गई है और शव को घसीटकर झाड़ियों में डाला गया है।   पुलिस ने शव को मौके से अपने कब्जे में लिया और मोर्चरी में रखवाया था। पुलिस आकड़ों के अनुसार एलन कोचिंग संस्थान के इस साल एक विद्यार्थी की हर महीने मौत हो रही है। मौत के कारणों का अभी तक पुलिस कोई पता नहीं लगा पाई है और ना कोचिंग संस्थान संचालकों ने इस ओर कोई ध्यान दिया है।
  
 घटना स्थल पर पत्थरों पर मिले खून के धब्बे
एसपी ने बताया कि घटना स्थल पर निरीक्षण के दौरान सामने पाया गया कि घटना स्थल पर  पत्थरों में खून के निशान मिले हैं। सिर संभवत: पत्थर से कुचला गया है तथा घसीटकर झाड़ियों में  साक्ष्य मिटाने के लिए डाला गया । शरीर का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से खत्म था। शरीर मे ंकीड़ों ने स्थान बना लिया था। चोट के निशान भी  पूरी तरह से दब गए थे। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरी जानकारी मिलेगी। बॉडी को देखने पर ऐसा लग रहा था कि किसी अन्य स्थान पर हत्या कर डाला गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया
द मुथूट ग्रुप के संयुक्त प्रबंध निदेशक अलेक्जेंडर जॉर्ज मुथूट ने कहा कि मुथूट ग्रुप परिवार में हमारे ब्रांड एंबेसडर...
डोप टेस्ट से बचने के लिए मैदान से भागा खिलाड़ी
2007 विश्व कप के हीरो जोगिंदर ने क्रिकेट के से लिया संन्यास
रणजी ट्रॉफी: आंध्र प्रदेश को हरा मध्यप्रदेश भी अंतिम चार में पहुंची
वनडे ट्रॉफी में राजस्थान की बेटियों का कमाल: आयुषी के शतक से पंजाब को 69 रनों से हराया
रेल बजट में राजस्थान को मिला 9532 करोड़ रुपए का बजट
दोस्ती वाला प्यार या प्यार वाली चाहत, इश्क की अपनी चाल है, अब बर्बाद हो या आबाद किस्मत की बात है