हे भगवान ! अब एलन की कोचिंग छात्रा की नृशंस हत्या

इस साल एलन के एक विद्यार्थी की हर महीने मौत, संदिग्ध आरोपी हिरासत में

 हे भगवान ! अब एलन की कोचिंग छात्रा की  नृशंस हत्या

हे भगवान! अब एलन की कोचिंग छात्रा की नृशंस हत्या कर दी गई है। इस मामले में दादाबाड़ी पुलिस ने छात्रा के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। जवाहर नगर पुलिस ने इस मामले में हत्या एवं पोक्सो एक्ट, अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया

कोटा ।  हे भगवान! अब एलन की कोचिंग छात्रा की नृशंस हत्या कर दी गई है। इस मामले में दादाबाड़ी पुलिस ने छात्रा के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। जवाहर नगर पुलिस ने इस मामले में हत्या एवं पोक्सो एक्ट, अपहरण  का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर पुलिस ने गुजरात एसओजी की मदद से  बुधवार देर रात को ही संदिग्ध आरोपी को हिरासत में  ले लिया और घटना के समय उपयोग में ली गई स्कूटी को भी जब्त कर लिया है। हत्या के कारणों का जल्द ही खुलासा होगा।

17 वर्षीय कोचिंग छात्रा का बुधवार देर रात को  आरकेपुरम थाना क्षेत्र स्थित  जवाहर सागर डेम के पास झाडियों में शव मिला था। छात्रा के शव के पास ही पत्थरों पर खून के धब्बे मिले हैं। जिससे पुलिस का दावा है कि छात्रा की किसी नुकीले पत्थर से वार का हत्या की गई है और शव को घसीटकर झाड़ियों में डाला गया है।   पुलिस ने शव को मौके से अपने कब्जे में लिया और मोर्चरी में रखवाया था। पुलिस आकड़ों के अनुसार एलन कोचिंग संस्थान के इस साल एक विद्यार्थी की हर महीने मौत हो रही है। मौत के कारणों का अभी तक पुलिस कोई पता नहीं लगा पाई है और ना कोचिंग संस्थान संचालकों ने इस ओर कोई ध्यान दिया है।
  
 घटना स्थल पर पत्थरों पर मिले खून के धब्बे
एसपी ने बताया कि घटना स्थल पर निरीक्षण के दौरान सामने पाया गया कि घटना स्थल पर  पत्थरों में खून के निशान मिले हैं। सिर संभवत: पत्थर से कुचला गया है तथा घसीटकर झाड़ियों में  साक्ष्य मिटाने के लिए डाला गया । शरीर का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से खत्म था। शरीर मे ंकीड़ों ने स्थान बना लिया था। चोट के निशान भी  पूरी तरह से दब गए थे। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरी जानकारी मिलेगी। बॉडी को देखने पर ऐसा लग रहा था कि किसी अन्य स्थान पर हत्या कर डाला गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने 2/16 श्रीवन हायर सेकेंडरी स्कूल मतदान केंद्र, लुवांगशांगबाम ममांग लीकाई मतदान केंद्र पर अपना वोट...
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन