फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा सात दिन से लापता

कोटा में रहकर कर रही थी नीट की तैयारी

फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा सात दिन से लापता

टेस्ट देने की कहकर पीजी से निकली थी।

कोटा। कोटा शहर में कोचिंग विद्यार्थियों के लापता होने तथा आत्महत्या करने के बढ़ते मामले थम नहीं रहे हैं। पिछले जनवरी से अब तक फिजिक्सवाला के चार स्टूडेंट कोचिंग छोड़ कर लापता हो चुके हैं। अनंतपुरा थाना क्षेत्र से पिछले सात दिन से लापता हुई फिजिक्सवाला (पी डब्ल्यू) कोचिंग की छात्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। कोचिंग छात्रा 21 अप्रैल को सुबह सात बजे पीजी से  टेस्ट देने की कहकर निकली थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी। छात्रा के लापता होने पर मकान मालिक रुकमनी बाई ने पुलिस थाने में 23 अप्रैल को मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि कोचिंग छात्रा तृप्ति सिंंह पुत्री रविन्द्र सिंह निवासी थरु आडीह (दुबे टोला), हाटा कुशीनगर उप्र हाल गोबरिया बावड़ी ट्रांसपोर्ट नगर स्थित पीजी में रह रही थी। छात्रा 21 अप्रैल को सुबह सात बजे पीजी के घर से टेस्ट देने के लिए निकली थी और फिर वापस नहीं आई है। कोचिंग छात्रा के परिजनों को भी सूचना दी गई है।  छात्रा की उम्र करीब 20 साल कद पांच फुट तीन इंच है। उसने काली व लाल कलर की कोचिंग की टी-शर्ट पहने हैं तथा उसका शरीर मध्यम और गेहुंआ रंग है। कोचिंग छात्रा का मोबाइल बंद आ रहा है।

एएसआई उदय सिंह ने बताया कि छात्रा कोटा में अप्रैल-मई 2023 को आई थी। इससे पूर्व वह दूसरे स्थान पर किराए से रह रही थी, लेकिन वह कुछ दिनों से यहां गोबरिया बावड़ी में पीजी में रहने लगी थी। छात्रा की तलाश के लिए टीमें बनाई गई हैं। उसे तलाश किया जा रहा है।

चार माह में चार लापता 
जनवरी माह से अब तक फिजीक्सवाला कोचिंग के चार स्टूडेंट लापता हो चुके हैं। इनमें से एक स्टूडेंट का शव मिल पाया है जब कि दो को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया। एक छात्रा अब भी लापता है। 

इनका कहना है
छात्रा की अटेंडेंस हमारे पास प्रोपर थी। छात्रा के बारे में पीजी वालों ने देरी से सूचना दी। इसके बाद हमने पुलिस में कंप्लेन दिलवाई। पैरेंट्स भी कोटा आ गए हैं। हमारी टीम भी पूरी तरह से छात्रा की खोजबीन में लगी है। 
-दिनेश (एचआर), फिजिक्सवाला कोचिंग कोटा  

Read More तय अवधि में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं लगाने पर जल्द होगी कार्रवाई

Post Comment

Comment List

Latest News

दो साल में 86 हजार हैंडपंप सूखे दो साल में 86 हजार हैंडपंप सूखे
राज्य में वर्ष 2023 में अति दोहित ब्लॉक का प्रतिशत 71.52 प्रतिशत तक पहुंच गया। 302 ब्लॉक में से केवल...
तपती गर्मी में छप्पर और छतरी के सहारे यातायात पुलिसकर्मी
सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट